Shahrukh khan Struggle: शाहरुख खान अपनी सक्सेस के साथ-साथ स्ट्रगल पर भी खुलकर बात करते हैं. आज शाहरुख के लिए लोगों की दीवानगी हम सभी जानते हैं, फिर भी उनकी लाइफ में तरह-तरह की समस्याएं चलती रहती हैं. आपको आर्यन खान केस तो याद ही होगा. इसके अलावा भी शाहरुख खान ने बीते कुछ सालों में कई दिक्कतों का सामना किया. एक्टर ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान स्ट्रग्ल के बारे में खुलकर बात की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहरुख के लिए बीते 5 साल नहीं थे आसान 


इंडियन ऑफ द ईयर 2023 का अवार्ड  लेते हुए शाहरुख ने कहा कि बीते 4-5 साल मेरे और मेरे परिवार के लिए ठीक नहीं थे. उन्होंने कहा, "बीते 4-5 साल मेरे और मेरे परिवार के लिए थोड़े कठिन रहे हैं. मेरी कुछ फिल्में भी फ्लॉप हुईं और पर्सनल लेवल पर भी कुछ परेशानियां थीं. कुछ ऐसी घटनाएं हुई, जो बिल्कुल भी प्लेसेंट नहीं थी." 



किंग खान पर की लोगों ने टिप्पणियां  
शाहरुख ने बताया कि जब उनकी फिल्में फ्लॉप हो रही थी, तो लोगों ने जमकर उन पर टिप्पणियां की. कुछ लोगों ने कहा कि शाहरुख का कुछ नहीं हो सकता है, तो कुछ का कहना था कि अभिनेता का दौर खत्म हो गया है. इन सभी टिप्पणियों का जवाब शाहरुख ने अपनी हिट फिल्मों और तमाम नए रिकॉर्ड बनाकर दे दिया है. 


फैंस से की हार्ड वर्क जारी रखने की गुजारिश 
अपने स्ट्रगल के साथ-साथ शाहरुख खान ने फैंस को भी एक संदेश दिया. एक्टर ने कहा कि तमाम प्रयासों के बाद भी जिंदगी में मोड़ आते रहते हैं, लेकिन हमेशा प्रयास और हार्ड वर्क जारी रखना चाहिए. शाहरुख ने कहा, "मेरा मानना है कि अच्छाई से ही अच्छाई का जन्म होता है."