Akshay Kumar Reaction on Jawan: शाहरुख खान की 'जवान' (Jawan) फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचाया हुआ है. फिल्म 300 करोड़ के आंकड़े के करीब पहुंच गई है. फिल्म की जबरदस्त सफलता को देखकर बॉलीवुड के कई सितारों ने 'जवान' की तारीफ की. इस कड़ी में खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) का भी नाम शामिल हो गया है. अक्षय कुमार ने 'जवान' के धमाकेदार कलेक्शन को लेकर ऐसा कमेंट किया कि किंग खान भी जवाब देने से खुद को रोक नहीं पाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षय कुमार ने लिखा- 'क्या शानदार सक्सेस है. बधाई हो मेरे जवान पठान. शाहरुख खान हमारी फिल्में वापस आ गई हैं और कैसे.' अक्षय कुमार के इस पोस्ट को देखकर शाहरुख खान भी खुद को रोक नहीं पाए और ऐसा कमेंट कर दिया कि वो लोगों का ध्यान खींच रहा है.



 


शाहरुख ने किया ऐसे रिएक्ट
किंग खान ने अक्षय कुमार के इस पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा- 'आपने दुआ मांगी है ना हम सबके लिए तो कैसे खाली जाएगी. शुभकामनाएं और स्वस्थ रहो खिलाड़ी! लव यू..'


 



 


अब तक 'जवान' का कलेक्शन
'जवान' फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हो चुके हैं और पांचवें दिन तक का कुल कलेक्शन दमदार है. इस आंकड़े को देखकर उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म बुधवार को 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान की 'जवान' ने पांचवें दिन करीबन 30 करोड़ का कलेक्शन किया है. यानी कि ये फिल्म अब तक कुल 282.08 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. आपको बता दें, जहां शाहरुख खान की 'जवान' फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर तूफानी कलेक्शन कर रही है तो वहीं लगातार फ्लॉप फिल्में दे रहे अक्षय कुमार की किस्मत भी खुल गई है. अक्षय की हाल ही में रिलीज 'ओएमजी 2' ने 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.