नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और उनके सबसे छोटे बेटे अबराम की तस्वीरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर नजर आती हैं लेकिन पिछले कुछ वक्त से शाहरुख की बेटी सुहाना काफी सुर्खियों में है. दरअसल, दिवाली की छुट्टियों में घर आईं सुहाना अपनी तस्वीरों के कारण काफी सुर्खियां बटौर चुकी हैं लेकिन अब उनके बड़े भाई आर्यन की भी एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन किसी फिरंगी लड़की के साथ नजर आ रहे हैं,लेकिन इस फोटो के पीछे की सच्चाई क्या है यह अभी तक सामने नहीं आया है. यहां तक की शाहरुख ने भी इस पर अपना कोई कमेंट नहीं दिया है. अब ऐसे में यह बता पाना मुश्किल है कि यह तस्वीर रियल है भी या नहीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, इन दिनों आर्यन विदेश में है. वह अपनी आगे की पढ़ाई विदेश में कर रहे हैं. कुछ दिन पहले आर्यन की फिरंगी लड़की के साथ एक तस्वीर उनके फैन क्लब पेज पर शेयर की गई और इसके बाद से ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 



बता दें, आर्यन यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया से फिल्ममेकिंग का कोर्स कर रहे हैं और जल्द ही वह बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं. हालांकि, यह फिरंगी लड़की कौन है इसके बारे में तो वक्त आने पर ही पता चलेगा.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें