Shantipriya on Akshay Kumar: शांतिप्रिया ने आरोप लगाया कि फिल्म 'इक्के पे इक्का' के क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने उनके घुटनों के रंग पर कमेंट किया था. उन्होंने कहा, "मैंने छोटी ड्रेस पहनी हुई थी क्योंकि मेरा रोल एक ग्लैमरस गर्ल का था. सब लोग मुझे देख रहे थे. अक्षय ने मुझसे कहा- शांति तुम्हारे घुटने में चोट लगी है? और तब मैं अपना पैर चेक कर रही थी. उन्होंने कहा- तुम्हारे घुटने बहुत काले हैं. तुमने कभी क्रीम लगाई ही नहीं?"


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपमानित महसूस हुआ
शांतिप्रिया ने कहा कि इस घटना से उन्हें अपमानित महसूस हुआ था. मैंने कभी अपने घुटनों को लेकर कोई चिंता नहीं की. लेकिन अक्षय ने सबके सामने ऐसा बोला कि मुझे बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई. इसके साथ ही शांतिप्रिया ने अक्षय कुमार पर यह भी आरोप लगाया कि उन्होंने उन्हें काम दिलाने का वादा किया था, लेकिन बाद में उन्होंने उन्हें धोखा दिया. उन्होंने कहा, "मैंने अक्षय को बताया था कि मैं एक्टिंग में वापसी करना चाहती हूं. उन्होंने मुझे आश्वासन दिया था कि वह मुझे एक अच्छा रोल दिलाएंगे. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. मैं काफी निराश हूं."


 



 


 



 


बॉलीवुड में बॉडी शेमिंग
शांतिप्रिया के आरोपों से पता चलता है कि बॉलीवुड में बॉडी शेमिंग एक बड़ी समस्या है. कई बार, एक्ट्रेसेस को उनके रंग, फिगर की वजह से ट्रोल किया जाता है. एक्ट्रेस ने कहा- 'बॉलीवुड में बॉडी शेमिंग को रोकने के लिए, हमें लोगों को जागरूक करना होगा. हमें यह समझाना होगा कि हर किसी की बॉडी अलग होती है, और किसी के शरीर को लेकर टिप्पणी करना उचित नहीं है. हमें यह भी समझाना होगा कि बॉडी शेमिंग से लोगों को मानसिक और भावनात्मक नुकसान हो सकता है. शांतिप्रिया के आरोपों ने एक बार फिर से बॉलीवुड में बॉडी शेमिंग की समस्या को सुर्खियों में ला दिया है.