Bhumi Pednekar Movie Thank You for Coming: रिया कपूर की फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग की सिर्फ पहली झलक ही शेयर नहीं की गई है बल्कि इसके साथ एक गुड न्यूज भी फैंस के साथ साझा की गई है जिसके मुताबिक ये फिल्म इस साल टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी. फिल्म का ग्रैंड प्रीमियर के लिए ऑफिशियल सेलेक्शन हुआ है. इस फिल्म के पोस्टर में पांच हसीनाओं के चेहरे नजर आ रहे हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), कुशा कपिला (Kusha Kapila), डॉली सिंह (Dolly Singh) और शिबानी बेदी (Shibani Bedi). यानि फिल्म इनकी ही कहानी को बयां करेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं फिल्म के पोस्टर की बात करें तो ये वीरे दी वेडिंग जैसी फीलिंग दे रहा है. जिस तरह फिल्म में स्वरा भास्कर, सोनम कपूर, करीना कपूर के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग दिखाई गई थी, वैसा ही कुछ थैंक यू फॉर कमिंग के पोस्टर में भी दिख रहा है जहां ये गर्ल गैंग अपनी कहानियां सुनाने को तैयार हैं. फिल्म सिनेमाघरों में 6 अक्टूबर को रिलीज होगी. लेकिन उससे पहले इसका ग्रैंड प्रीमियर होगा टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में जो बड़ी बात है. 



फिल्म के लिए टॉपलेस हुई एक्ट्रेस
वहीं इस पोस्टर से कुछ घंटे पहले फिल्म की एक और झलक दिखाई गई जिसमें एक एक्ट्रेस का बैक पोज है और वो टॉपलेस होती दिख रही हैं. हालांकि इस पांचों चेहरों में से ये एक्ट्रेस कौन है ये फिलहाल कयास ही लगाए जा रहे हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है – चिक फ्लिक का कमबैक, यह जगह देखो. थैंक यू फॉर कमिंग.
 



इस फिल्म में इन पांच एक्ट्रेस के अलावा डॉली आहलूवालिया, सुशांत गिवगिर, अनिल कपूर और करण कुंद्रा भी नजर आने वाले हैं. यानि मल्टीस्टारर ये फिल्म काफी धमाकेदार होने वाली है. फिल्म का निर्देशन रिया कपूर के पति करण बोलानी ने की है. शहनाज गिल के लिए बड़ा और बेहतरीन मौका है. इससे पहले वो किसी का भाई किसी की जान में दिखीं लेकिन इस फिल्म में उनका रोल काफी सीमित था. जबकि थैंक यू फॉर कमिंग के पोस्टर में वो मेन लीड में नजर आ रही हैं.