Shehnaaz Gill-Sidharth Shukla: शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) वैस तो हमेशा ही लाइमलाइट रहती हैं. फैंस ने इनकी और सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) की जोड़ी को खूब पसंद किया था. ये सिद्धार्थ के साथ अपने रिलेशनशिप की वजह से भी सुर्खियों में छाई रहती थीं. एक बार फिर फैंस शहनाज गिल और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को लेकर कई सारे ट्वीट्स कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शहनाज के फोन पर लगा है सिद्धार्थ का वॉलपेपर
शहनाज गिल ने कुछ दिन पहले अपना बर्थ डे मनाया था. अपने बर्थ डे सेलिब्रेशन की फोटोज एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. उन्हीं फोटोज में शहनाज के फोन पर लगे वॉलपेपर ने शहनाज का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. शहनाज के मोबाइल स्क्रीन पर सिद्धार्थ शुक्ला की फोटो लगी हुई थी. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जम के वायरल हो रहा है. इस वीडियो से एक बार फिर लोगों को सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी याद आ गई है. इसके बाद से सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस बहुत खुश हुए कि अभी तक एक्ट्रेस के दिल में सिद्धार्थ के लिए जगह है.



किसी का भाई किसी की जान से शहनाज करेंगी अपना डेब्यू
एक यूजर ने लिखा सिद्धार्थ सिर्फ शहनाज का है, 'शहनाज सिर्फ सिद्धार्थ की है.' शहनाज गिल आजकल अपने नए सॉन्ग घनी सयानी के प्रमोशन में बिजी हैं. इस गाने में वो MC Square के साथ नजर आएंगी. आपको बता दें कि शहनाज गिल सलमान खान(Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान'(Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ पलक तिवारी(Palak Tiwari) और पूजा हेगड़े(Pooja Hegde) भी स्क्रीन शेयर करेंगी.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं