Raj Kundra Buys New Car: प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा बिटकॉइन धोखाधड़ी मामले में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा की 97.79 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त करने के महीनों बाद राज कुंद्रा ने एक नई लक्जरी कार खरीदकर फिर से सुर्खियां बटोरीं. ब्रिटिश लक्जरी स्पोर्ट्स कार ब्रांड लोटस (Lotus Car) ने कुंद्रा को एक आकर्षक हरे रंग की कार की डिलीवरी की है, जिसकी कीमत कथित तौर पर लगभग 3 करोड़ रुपये बताई जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंस्टेंट बॉलीवुड ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) की इस नई का एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि राज कुंद्रा अपनी इस नई स्पोर्ट्स कार का टेस्ट ड्राइव ले रहे हैं. बाद में उन्हें अपनी इस नई गाड़ी में अपने जुहू स्थित बंगले पर पहुंचते देखा गया. भूरे रंग की टी-शर्ट और नीले रंग की ट्रैक पैंट पहने हुए कुंद्रा कार से बाहर निकले, उन्होंने थोड़ी देर के लिए पैपराजी की ओर देखा, लेकिन फोटो क्लिक करवाने के लिए नहीं रुके. वीडियो में उनका बेटा वियान भी नजर आया, जो आउटिंग के दौरान उनके साथ था.



ईडी ने जब्त की थी शिल्पा और राज की 97.79 करोड़ रुपये की संपत्ति
न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, यह महंगी खरीदारी राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के लिए गंभीर कानूनी परेशानियों के बाद खरीदी है. इस साल अप्रैल में ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट, 2002 (पीएमएलए) के तहत कपल की 97.79 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की थी. इस संपत्ति में मुंबई और पुणे में फ्लैट शामिल हैं. इन्हें 2017 के बिटकॉइन धोखाधड़ी मामले की जांच के हिस्से के रूप में जब्त किया गया था.


Millind Gaba का शराब के नशे में टी-सीरीज के ऑफिस पर हंगामा, हाथापाई पर भी उतरे; Video वायरल


ईडी ने राज कुंद्रा पर क्या आरोप लगाया?
ईडी का आरोप है कि राज कुंद्रा ने अन्य लोगों के साथ मिलकर बिटकॉइन के रूप में प्रति माह 10% रिटर्न का वादा करके जनता से 6,600 करोड़ रुपये की भारी रकम इकट्ठा की है. संपत्ति जब्त होने के बाद शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने अपने वकील के माध्यम से एक संयुक्त बयान जारी किया, जिसमें अधिकारियों के साथ सहयोग करने की इच्छा जताई थी. उन्होंने कहा था, "हमें माननीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है." उन्होंने कहा कि वे जांच में सहायता करने के लिए कमिटिड हैं और निष्पक्ष जांच की उम्मीद कर रहे हैं.