नई दिल्ली:  बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सामने आए इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ की लेकप्रियता का अंदाज साफतौर पर लग रहा है. वीडियो में टाइगर जहां शर्टलेस अंदाज में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं कई विदेशी लड़कियां टाइगर के साथ एक-एक कर तस्वीर क्लिक कराने के लिए आ रही हैं. 


वैनिटी के बाहर क्लिक कराई तस्वीरें


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि टाइगर श्रॉफ अपनी वैनिटी वैन के बाहर हैं और एक एक कर विदेशी लड़कियों औउनके पास आकर तस्वीरें क्लिक करा रही हैं. सोशल मीडिया पर टाइगर का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और उनके फैंस उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं.


मशहूर हैं टाइगर के वर्कआउट वीडियो 


आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब टाइगर श्रॉफ यूं शर्टलेस अंदाज में दिखाई दिए हैं. बल्कि ये एक्टर अपनी फिटनेस और बॉडी को लेकर ही सबसे ज्यादा तारीफें बटोरते हैं. टाइगर श्रॉफ आए दिन अपने जिम और वर्कआउट वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं और तमाम फैंस को बॉडी बिल्डिंग के लिए इंस्पायर करते हैं. 



दिशा पाटनी को कर रहे हैं डेट


इसके साथ ही टाइगर श्रॉफ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी छाए रहते हैं. गौरतबल है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी काफी लम्बे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन दोनों की जोड़ी बॉलीवुड में काफी फेमस है. दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ वीकेंड, डिनर, वेकेशन पर एक दूसरे के साथ स्पॉट होते रहते हैं. हालांकि दोनों ने इस रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है. 


यह भी पढ़ें: कंगना ने किया मुनव्वर फारूकी का पर्दाफाश, 22 साल की अंजलि के साथ फ्लर्ट कर रहे कॉमेडियन हैं एक बच्चे के पिता


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें