Palak Tiwari Dating This Guy: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) का नाम बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही लोगों की जुबां पर चढ़ गया है. यहां तक कि एक्ट्रेस के डेटिंग की खबरें भी कई बार चर्चा में रहीं. पलक तिवाकी को कई बार सैफी अली खान के बेटे इब्राहिम के साथ स्पॉट किया गया जिसके बाद ऐसी खबरें आईं कि पलक, सैफ के बेटे को डेट कर रही हैं. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि पलक, सैफ के बेटे को नहीं बल्कि इस वेब सीरीज के एक्टर को बीते 2 साल से डेट कर रही हैं.


इस एक्टर से बेहद प्यार करती हैं पलक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, पलक तिवारी वेब सीरीज The Archies के एक्टर वेदांग रैना को बीते 2 साल से डेट कर रही हैं. खबरों की मानें तो ये दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं. लेकिन अपने रिलेशनशिप को आधिकारिक नहीं करना चाहते. 


 



 


करियर पर करना चाहते हैं फोकस


रिपोर्ट्स की मानें तो ये दोनों सितारे अपने करियर पर इस वक्त पूरा फोकस करना चाहते हैं. इसी वजह से अपने रिलेशनशिप को पब्लिक नहीं करना चाहते.  


 



 



 


 


इस तरह दोनों की हुई मुलाकात


रिपोर्ट्स की मानें तो एक ही टैलेंट एजेंसी पलक तिवारी और वेदांग रैना (Vedang Raina) को मैनेज कर रही है. खबरों की मानें तो दोनों की मुलाकात पहली बार एक पार्टी में हुई. ये पार्टी इसी टैलेंट एजेंसी ने रखी थी. इस पार्टी में पलक और वेदांग की मुलाकात हुई और तब से दोनों एक साथ हैं. हालांकि पलक तिवारी की पीआर टीम ने इन सभी बातों को अफवाह बताया है. 


इन फिल्मों में आएंगी नजर


श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द ही 'रोजी' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इसके अलावा पलक के पास एक और फिल्म है जिसका नाम 'द सैफरॉन चैप्टर' है. इस फिल्म में पलक के अलावा अरबाज खान और तनीषा मुखर्जी लीड रोल में हैं ये फिल्म रंजन मिश्रा डायरेक्ट कर रहे हैं. 


 


यह भी पढ़ें- Singer File For Divorce: चारु असोपा और राजीव सेन के बाद ये मशहूर सिंगर भी ले रहा तलाक, शादी के 6 साल बाद लिया फैसला


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक