Singer File For Divorce: चारु असोपा और राजीव सेन के बाद ये मशहूर सिंगर भी ले रहा तलाक, शादी के 6 साल बाद लिया फैसला
Advertisement
trendingNow11231120

Singer File For Divorce: चारु असोपा और राजीव सेन के बाद ये मशहूर सिंगर भी ले रहा तलाक, शादी के 6 साल बाद लिया फैसला

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारु असोपा के बाद एक और सितारा तलाक ले रहा है. इस खबर के आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है. इस सिंगर ने शादी के 6 साल बाद पत्नी से अलग होने का फैसला किया.

 

राजीव-चारु, रफ्तार और कोमल

Singer File For Divorce: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन और भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) शादी के 3 साल बाद तलाक ले रहे हैं. इस खबर के आते ही सोशल मीडिया कई तरह के पोस्ट से भर गया है. वहीं अब एक और सिंगर के तलाक लेने की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया है. खबरों की मानें तो जाने-माने रैपर और सिंगर रफ्तार (Rapper Raftaar) शादी के 6 साल बाद पत्नी कोमल वोहरा से तलाक ले रहे हैं. 

साल 2020 से रह रहे अलग

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक रफ्तार (Rapper Raftaar) और कोमल के बीच शादी के बाद से दिक्कतें हो रही थीं. जिसके बाद दोनों 6 अक्टूबर, 2020 से एक दूसरे से अलग रह रहे थे. इन दोनों ने उस वक्त ही कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी थी लेकिन कोविड-19 की वजह से तलाक की प्रकिया में देर हो गई. सूत्रों की मानें तो इन दोनों ने तलाक के पेपर्स 6 अक्टूबर को साइन कर दिए थे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@realityshow.in)

 

दोनों ने लिया फैसला

सूत्रों की मानें तो रफ्तार और कोमल (Komal Vohra) दोनों तलाक के पेपर्स साइन करने के बाद अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं. यहां तक कि हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कोमल ने तलाक की बात कबूल की है. लेकिन इस पर कुछ भी कमेंट करने से इनकार कर दिया. ना केवल कोमल बल्कि सिंगर रफ्तार ने भी इन खबरों पर कुछ भी प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@raftaarmusic)

 

5 साल डेट करने के बाद की थी शादी

खास बात है कि रफ्तार और उनकी डिजाइनर पत्नी कोमल वोहरा (Komal Vohra) ने शादी से पहले एक दूसरे को करीब 5 साल तक डेट किया था. इसके बाद साल 2016 में शादी की. खबरों की मानें तो दोनों को एक दूसरे से पहली नजर में ही प्यार हो गया था. रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के बाद से दोनों में अनबन चल रही थी. यहां तक कि सोशल मीडिया पर दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. इसके साथ ही एक दूसरे के साथ की सारी फोटोज भी डिलीट कर दी हैं.

 

यह भी पढ़ें- Bold Photos: बोल्डनेस में उर्फी जावेद को मात देती हैं उनकी बहन डॉली, इस शख्स की गोद में चढ़कर शेयर कर दी प्राइवेट फोटोज

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक 

 

Trending news