नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस और साउथ की सुपरस्टार श्रुति हासन के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. श्रुति ने अपने इटैलियन बॉयफ्रेंड माइकल कार्लोस से ब्रेकअप कर लिया है. इतना ही नहीं दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ इस खबर को शेयर भी किया है. श्रुति के बॉयफ्रेंड माइकल ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर श्रुति के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि भगवान को शायद मंजूर नहीं इसलिए हमें अलग होना पड़ रहा है. लेकिन ये यंग लेडी हमेशा मेरी बेस्ट मेट रहेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस खबर के आते ही इस जोड़ी को पसंद करने वाले फैंस का दिल टूट गया है. बता दें कि ये जोड़ी 2018 में खबरों में छाई रही. दोनों को श्रुति के पैरेंट्स के साथ भी स्पॉट किया गया था. पिछले दिनों खबर थी कि दोनों शादी कर सकते हैं लेकिन माइकल ने 26 अप्रैल को अपने ब्रेकअप की खबर पोस्ट कर दी. 



माइकल की पोस्ट देखकर तो लगता है कि श्रुति और माइकल दोनों आगे भी अपनी दोस्ती को जारी रखेंगे. माइकल की पोस्ट पर श्रुति की बेस्ट फ्रेंड सत्यालक्ष्मी ने कमेंट करते हुए कहा कि तुम हमेशा मेरे सबसे अच्छे भाई रहोगे. ढेर सारा प्यार और भगवान तुम्हें हमेशा खुश रखे. मां की तरफ से भी ढेर सारा प्यार. 



बता दें कि दोनों एक दूसरे को 2 साल से डेट कर रहे थे. श्रुति और माइकल ने अपने रिलेशन को लेकर कभी कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया. श्रुति और माइकल को अक्सर डिनर डेट और एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जा चुका है. इतना ही नहीं श्रुति सोशल मीडिया पर अपनी और माइकल की फोटोज अकसर शेयर करती रहती हैं. दोनों का रिश्ता क्यों टूटा इसकी अभी कोई खबर सामने नहीं आई है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें