PHOTOS : फिल्मों में आने से पहले ऐसी दिखती थीं श्रुति हसन, सर्जरी ने बदली किस्मत
Advertisement
trendingNow1493198

PHOTOS : फिल्मों में आने से पहले ऐसी दिखती थीं श्रुति हसन, सर्जरी ने बदली किस्मत

श्रुति को बॉलीवुड में कुछ खास सफलता नहीं मिली लेकिन कुछ सालों बाद श्रुति अपने लुक को लेकर खूब छाई रहीं.

(फोटो साभार- Zee news)

नई दिल्ली : साउथ के सुपरस्टार और बॉलीवुड का जाना माना नाम एक्ट्रेस सारिका की बेटी श्रुति हासन आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. श्रुति हासन खुद साउथ इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान रखती हैं. श्रुति एक्ट्रेस होने के साथ ही एक ट्रेन सिंगर हैं. श्रुति ने फिल्म 'लक' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. श्रुति को बॉलीवुड में कुछ खास सफलता नहीं मिली लेकिन कुछ सालों बाद श्रुति अपने लुक को लेकर खूब छाई रहीं. श्रुति के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी के जरिए अपनी नोज और लिप्स को ठीक कराया है. 

श्रुति इन दिनों साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. बता दें कि नोज जॉब की वजह से श्रुति ट्रोल भी हो चुकी हैं. सर्जरी पर सफाई देते हुए श्रुति ने कहा था कि मुझे सांस लेने में दिक्कत होती थी इसलिए मुझे सर्जरी करवानी पड़ी. अब मैं ठीक हूं. इसमें छुपाने वाली कोई बात नहीं है.

fallback

बता दें कि श्रुति ने अपना पहला गाना 6 साल की उम्र में गाया था. ये गाना उन्‍होंने अपने पिता की फिल्‍म 'थेवर मगन' में गाया था. यही नहीं, उन्‍होंने फिल्‍म 'चाची 420' में अपने पिता के साथ गाना भी गाया है. जॉन अब्राहम के साथ आई श्रुति की बॉलीवुड फिल्म डी-डे में श्रुति ने काफी बोल्ड रोल प्ले किया था. फिल्म के तमिल वर्जन के पोस्टर पर लोगों ने काफी विवाद भी किया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

We are the gushiest most annoying people we swore we would never become  @themichaelcorsale

A post shared by @ shrutzhaasan on

6 साल की उम्र से सिंगिग कर रही है यह एक्ट्रेस, जानती है 8 भाषाएं

श्रुति की पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रही है. श्रुति लंदन बॉर्न एक्टर माइकल कॉर्सेल को डेट कर रही हैं. अभी तक इस कपल ने कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. श्रुति और माइकल को अक्सर डिनर डेट और एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जा चुका है. इतना ही नहीं श्रुति सोशल मीडिया पर अपनी और माइकल की फोटोज अकसर शेयर करती रहती हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news