Shahrukh Khan on Fighter Film: दीपिका पादुकोण-ऋतिक रोशन जल्द ही फाइटर फिल्म में नजर आने वाला है. इस मूवी से मेकर्स के साथ-साथ फैंस को भी बहुत उम्मीदें हैं. बता दें कि फैंस के साथ-साथ शाहरुख खान ने भी फाइटर का ट्रेलर देखा है. हाल ही में फिल्म निर्माता सिद्धार्थ आनंद ने बताया कि किंग खान ने भी मूवी का ट्रेलर देखा है. आइए जानते हैं उनकी रिएक्शन कैसा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहरुख खान ने भी देखा है फाइटर फिल्म का ट्रेलर 


सिद्धार्थ आनंद ने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा, "शाहरुख को ट्रेलर बहुत पसंद आया. वास्तव में मैं उनसे उसी दिन मिला था जिस दिन यह रिलीज हुआ था. उन्हें विलेन का लुक और स्टंट बहुत पसंद आए. फिल्म की कहानी से वो बहुत प्रभावित हुए."



पठान के सेक्सेस पर बोले सिद्धार्थ आनंद


शाहरुख खान की पठान फिल्म का कमाल हम सभी ने देखा था. फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की. इस बार में बात करते हुए सिद्धार्थ ने बताया कि उनके करियर को पठान ने उंचे स्तर पर पहुंचा दिया है. सिद्धार्थ कहते हैं, "मैं पठान की सक्सेस से बहुत खुश हुआ, लेकिन मैं नहीं चाहता कि फाइटर की तुलना उससे की जाए. मैं चाहता हूं कि फाइटर अपनी दुनिया खुद बनाए क्योंकि यह उसकी अपनी फिल्म है."  



धमाल मचाने के लिए तैयार है 'फाइटर'


दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन,दोनों ही किसी परिचय के मोहताज नहीं है. ऐसे में दोनों की शानदार केमिस्ट्री कुछ कमाल तो जरूर करेगी. मूवी 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म के नाम से ही साफ है कि आपको भारतीय वायु सेना के इर्द-गिर्द घूमती कहानी देखने के लिए मिलेगी. एडवांस टिकट बुकिंग के आंकड़ों को देखें तो उसमें भी फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है.