sidharth kiara wedding:  बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की 7 फरवरी को शादी हो गई.इस खास मौके पर बैंड बाजा बारात की कई नई वीडियो देखने को मिले. हालांकि जैसलमेर के सूर्यगढञ पैलेस के अंदर कड़ी निगरानी होने के कारण कोई अन्य फोटो नहीं मिल पाए.वहीं अब एक्ट्रेस जूही चावला ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर कर दी है,जो अब चर्चा का विषय बन गई गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जूही चावला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें  शादी में मिले नाश्ते की फोटो है. फोटो में दिखाई दे रहा है कि कियारा और सिद्धार्थ की शादी में मेहमानों को खाने में देसी नाश्ता मिला है. इस फोटो में पराठें और दही देखा जा सकता है. कैप्शन में जूही ने लिखा, 'मेरा देसी ब्रेकफास्ट. अचार, दही और गुड़ को बिल्कुल भी ना भूलें''



बता दें कि कियारा आडवाणी को दुल्हन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को दूल्हा बने देखने का इंतजार हर कोई बेसब्री से कर रहा था और अब फाइनली दोनों ने इस खास पल की तस्वीर फैंस के साथ साझा कर दी है. इन तस्वीरों में इस जोड़ी से नजरें हटाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो रहा है. 


हल्के गुलाबी लहंगे में दुल्हन भी गुलाब सी खिल उठी है. कियारा का शानदार लहंगा मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है जिसके साथ कियारा ने सिल्वर और ग्रीन स्टोन वाली ज्वैलरी कैरी की. उन्होंने बेहद ही खूबसूरत और हैवी नेकलेस के साथ मैचिंग ईयरिंग्स कैरी किए. 


वेडिंग की तस्वीरों को कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में ये दोनों कपल सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बाद शादी के जोड़े में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इस न्यूली वेड कपल ने जैसे ही शादी की तस्वीरें शेयर की तो फैंस और सेलेब्स इस कपल को बधाई देने लगे.