Sidharth Malhotra Birthday Celebration: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा आज अपना 39वां बर्थडे मना रहे हैं. सिद्धार्थ और कियारा की शादी के बाद एक्टर का ये पहला बर्थडे है. ऐसे में सेलिब्रेशन खास तरीके से हो रहा है. बीते रात एक्टर के घर के बाहर कई सितारों को देखा गया. इस दौरान उनकी वाइफ कियारा के पेरेंट्स भी स्पॉट हुए. पार्टी की एक इनसाइड तस्वीर भी सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिद्धार्थ की बर्थडे पार्टी में पहुंचे सास-ससुर


सिद्धार्थ मल्होत्रा फैमिली का बहुत ध्यान रखते हैं. यही कारण है कि उन्होंने अपने बर्थडे पार्टी में भी सास-ससुर को इंवाइट किया. रात को ही कियारा के पेरेंट्स उनके घर पहुंच गए थे. इस दौरान वो दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे.



पार्टी में पहुंचे दोस्त 


सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बर्थडे पार्टी में करण जौहर के साथ-साथ शकुन बत्रा, काजल आनंद, जूनो चोपड़ा और पूजा शेट्टी भी शामिल हुईं. इंस्टाग्राम पर फैन पेज द्वारा साझा की गई फोटो में सिद्धार्थ अपने सभी दोस्तों के साथ बहुत खुश नजर आ रहे हैं. अभिनेता करण जौहर के साथ बहुत खास बोंड शेयर करते हैं, क्योंकि उन्हीं की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से सिद्धार्थ ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 



सिद्धार्थ और कियारा खास तरीके से मनाएंगे बर्थडे 


शादी के बाद एक्टर पहली बार अपना बर्थडे मना रहे हैं. ऐसे में साफ है कि कपल ने अपने कुछ प्लान तैयार किए गए होंगे. कियारा और सिद्धार्थ की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं. देखना होगा कियारा इंस्टाग्राम पर किस तरह अपने हसबैंड को जन्मदिन विश करती हैं. 


सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आएंगे. उनके साथ-साथ इस सीरीज में शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी नजर आने वाले हैं.