Salman Khan Upcoming Film Shooting Cancel: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद लगातार सलमान खान को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, जिसके चलते इन दिनों सुपरस्टार काफी तनाव में हैं और ये सब उनके रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' के 'वीकेंड का वार' के दौरान उनके बदले व्यवहार और बातचीत से ये साफ देखने को मिला. हालांकि, बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद सलमान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. पहले उनके पास Y सिक्योरिटी थी, जिसको अब Y+ कर दिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि, उनको लगातार मिल रही धमकियों का सीधा असर उनके मेंटल हेल्थ पर पड़ रहा है. उन्होंने ‘बिग बॉस 18’ के वीकेंड का वार का शूट कड़ी सुरक्षा के बीच किया, लेकिन शो में वे काफी परेशान दिखे. इसके बाद, खबर आई कि रोहित शेट्टी ने सलमान की हालत को देखते हुए ‘सिंघम अगेन’ में उनके चुलबुल पांडे के कैमियो की शूटिंग का प्लान रद्द कर दिया है. अब बताया जा रहा है कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर’ के मेकर्स ने भी उनकी सुरक्षा और मेंटल हेल्थ को देखते हुए शूटिंग को रद्द कर दिया है. 



रद्द हुई सलमान खान की फिल्मों की शूटिंग


सलमान खान के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, जान से मारने की धमकियों के चलते उन्होंने अपने काम का शेड्यूल कम कर दिया है. टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान के एक करीबी दोस्त ने बताया, 'अब सिर्फ सुरक्षा बढ़ाना ही काफी नहीं है. सलमान को कुछ समय के लिए सच में झूठ बोलना पड़ेगा. वे अब कुछ समय तक, कब तक, ये कहना मुश्किल है, लेकिन किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं करेंगे'. उन्होंने आगे बताया, 'अब कुछ भी कहना मुश्किल है. ‘सिकंदर’ के लिए बहुत सारे एक्शन कोरियोग्राफ करने की जरूरत है'.


ये है टीवी इंडस्ट्री का सबसे करोड़पति एक्टर, कई टॉप स्टार्स को पछाड़ निकला आगे; नेटवर्थ इतनी कि उड़ा दे होश



अगले साल रिलीज होने वाली है ये फिल्म


सलमान के दोस्त ने आगे बताया, 'निर्देशक मुरुगादॉस को सलमान का पूरा ध्यान चाहिए था, लेकिन ये अभी पॉसिबल नहीं लग रहा है. आगे का रास्ता भी साफ नहीं है. अब सबसे जरूरी बात है सलमान और उनके परिवार की सुरक्षा. इस मामले में कोई भी समझौता नहीं किया जाएगा'. हालांकि, इस खबरों को लेकर अभी तक सलमान या उनकी टीम की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है. बता दें, ए.आर. मुरुगादॉस के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म ‘सिकंदर’ अगले साल 2025 में ईद के खास मौके पर रिलीज होने वाली है.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.