Simi Garewal Defends Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो कई बार कुछ कविताएं तो कई बार कुछ कहानी किस्से भी शेयर करते हैं. इतना ही नहीं बेटी श्वेता और बेटे अभिषेक के बारे में भी कई बार अपने दिल की बात कह चुके हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर एक ग्रुप बिग बी के खिलाफ हो गया. उनका दावा है कि अमिताभ बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या को इग्नोर करते हैं और उनके बारे में कभी भी कुछ भी नहीं कहा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि बिग बी की दोस्त और वेटरन एक्ट्रेस सिमी गरेवाल अब इस मामले में अमिताभ बच्चन का सपोर्ट करने उतर आई हैं. सिमी ने सोशल मीडिया पर लोगों की फटकार लगाई और सपोर्ट करते हुए ऐसी बात कह दी कि उनका बयान तेजी से वायरल हो रहा है. 


क्या कहा सिमी ने?
सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट में सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने अपने आधिकारिक अकाउंट से कमेंट किया. जिसमें लिखा- 'आप लोग कुछ भी नहीं जानते हैं, तो ये सब बंद करो.' सिमी गरेवाल का ये कमेंट आग की तरह फैल रहा है और लगतार लोगों का ध्यान खींच रहा है.'


'तुम्बाड' की 'हॉरर दादी' को देख लोगों की सिट्टी-पिट्टी हो गई थी गुम, देखिए भयानक लुक का मेकिंग Video


 


 



 


ऐश्वर्या ने फिर पहनी सगाई की रिंग
कुछ दिन पहले ऐश्वर्या राय सगाई की अंगूठी के बिना स्पॉट हुई थीं. जिसके बाद उनके और अभिषेक के रिश्ते में खटास की खबरें आने लगीं और तलाक की खबरों ने जोर पकड़ा. लेकिन एक्ट्रेस ने इन खबरों को उस वक्त बेबुनियाद साबित किया जब वो हाल ही में पेरिस फैशन वीक में दिखीं और कैमरे के सामने अपनी सगाई की रिंग फ्लॉन्ट की. 


 इसे देखते ही सुन्न पड़ा दिमाग, शरीर ने काम करना किया बंद, बाथरूम जाना तक हुआ दुश्वार....ये है भारत का सबसे खौफनाक शो


 


 



 


2007 में हुई थी शादी
ऐश्वर्या और अभिषेक की साल 2007 में शादी हुई थी. इन दोनों की एक बेटी है जिसका नाम आराध्या है. लेकिन अनंत अंबानी के फंक्शन में ऐश्वर्या, बिग बी के परिवार के साथ नहीं, बल्कि उनके कैमरे से जाने बाद बेटी के साथ फोटो खिंचवाईं. जिसके बाद से दोनों के तलाक की खबरों को लगातार जोर मिल रहा है.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.