टाटा संस के मानद चेयरमैन रतन टाटा नहीं रहे. 9 अक्टूबर 2024 को उन्होंने अंतिम सांसें ली. अब एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने रतन टाटा के निधन पर गहरा शोक जताया है. अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने रतन टाना के जाने को अपूरणीय क्षति बताते हुए कहा विश्वास करना मुश्किल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिमी ग्रेवाल और रतन टाटा की दोस्ती किसी से छुपी नहीं थी. दोनों के कई किस्से भी कहे जाते हैं. ऐसे में सिमी ग्रेवाल ने जब ये पोस्ट किया तो सबकी नजरें थम गई. दोनों की दोस्ती का अंदाजा एक्ट्रेस के सोशल पोस्ट से हो जाता है. कम शब्दों में उन्होंने दिल का दर्द जाहिर कर दिया है.


सिमी ग्रेवाल ने रतन टाटा के निधन पर क्या कहा



रतन टाटा के निधन पर सिमी ग्रेवाल ने लिखा है, वो कह रहे हैं तुम नहीं रहे...विश्वास करना मुश्किल है...बहुत मुश्किल, अलविदा में दोस्त रतन टाटा.'


क्यों नहीं की रतन टाटा ने शादी
सिमी ग्रेवाल का एक टॉक शो काफी मशहूर रहा. इसमें इन्होंने नामचीन शख्सियतों संग बातचीत की थी. इन्हीं में से एक रतन टाटा थे. जिन्होंने शो में कहा था कि हां वो अकेलापन महसूस करते हैं. सिमी ग्रेवाल ने रतन टाटा से पूछा था कि उन्होंने कभी शादी क्यों नहीं की? तब रतन टाटा ने कहा था, 'बहुत सारी चीजें एक साथ घटी, जिन्होंने मुझे शादी करने से रोक दिया. टाइमिंग नहीं सही थी और फिर काम में इतना व्यस्त हो गया कि टाइम ही नहीं रहा. मैं कई बार शादी करने ही वाला था कि ऐन मौके पर बात नहीं बनी.'


मोहब्बत रह गई अधूरी
इसी शो में उन्होंने माना था कि उन्हें चार बार ऐसा लगा कि शादी हो जाएगी लेकिन फिर वैसा हो न सका. प्यार अधूरा रह गया. एक बार किसी उन्होंने लॉस एंजिल्स वाली अधूरी मोहब्बत का भी जिक्र किया था. कहा था, एक कंपनी में काम करने के दौरान लॉस एंजिल्स में प्यार हुआ लेकिन शादी नहीं हो पाई. सब कुछ ठीक था लेकिन तभी अचानक वापस भारत लौटना पड़ा, क्‍योंकि उनकी दादी की तबीयत बिगड़ गई थी. 


शाहरुख-माधुरी की वो फ्लॉप फिल्म, जिसे सनी देओल ने ठुकरा कर बचा ली थी लाज, फूट-फूटकर रोए थे डायरेक्टर


 


1962 की भारत-चीन की जंग और अधूरी मोहब्बत
बकौल रतन टाटा उन्हें लगा था कि जिस महिला को वो प्‍यार करते हैं वह भी उनके साथ भारत भी आ जाएगी लेकिन फिर, 1962 की भारत-चीन जंग के चलते लड़की माता पिता उसे भारत भेजने के पक्ष में नहीं थे और इस तरह उनका रिश्‍ता टूट गया.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.