नई दिल्ली: प्रखर वक्ता और बीजेपी की मजबूत नेता सुषमा स्वराज के निधन से पूरा देश सदमे में हैं. यकीन कर पाना मुश्किल है कि अब वो सशक्त आवाज कभी नहीं सुनाई देगी. बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर आम जनता तक सभी के चेहरों पर मायूसी छाई हुई है. सिंगर अदनान सामी भी इस खबर को सुनकर काफी दुखी हैं. अपने ट्विटर हैंडल पर अदनान ने सुषमा स्वराज को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अदनान ने लिखा कि मैं और मेरा परिवार सदमे में हैं और सुषमा स्वराज के निधन की खबर पर विश्वास नहीं हो रहा. सुषमा मेरे और हम सबके लिए मां जैसी थीं. वह एक सम्माननीय राजनीति विशारद, प्रखर वक्ता और बहुत ही प्यारी, दयालु आत्मा थीं. हम आपको बहुत मिस करेंगे. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे. 


LIVE: स्वराज के निधन पर आडवाणी ने जताया दुख, 'सुषमा का जाना देश के लिए एक बड़ी क्षति'


 



...जब सुषमा स्वराज ने दिया मनमोहन सिंह को शायराना जवाब, संसद में गूंजे थे ठहाके


बता दें कि सुषमा स्वराज का दिल का दौरा पड़ने से मंगलवार देर रात एम्स में 67 साल की उम्र उनका निधन हो गया. खराब तबियत के कारण सुषमा ने पिछला लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था. जावेद अख्तर, शबाना आजमी, अनुष्का शर्मा, रितेश देशमुख से लेकर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा तक कई सेलेब्स ट्विटर पर बीजेपी नेता को श्रद्धांजलि दे चुके हैं. इन सेलिब्रेटीज के अलावा अर्जुन कपूर, आयुष्मान खुराना, हुमा कुरैशी और मेगा स्टार अमिताभ बच्चन ने भी ट्विटर पर बीजेपी नेता को भावभीनी श्रद्धांजलि दी. 


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें