Singham Again Film: मल्टी स्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' (Singham Again) थिएटर में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म का तगड़ा बज बना हुआ है. इस बीच 'छोटे मियां बड़े मियां' टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार मुंबई में प्रमोशन करने के लिए निकले. प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार ने काले रंग की पैंट और गुलाबी शर्ट में दिखे तो वहीं टाइगर डेनिम पैंट के साथ आसमानी टी-शर्ट में दिखे. इस फिल्म में टाइगर और अक्षय दूसरी बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षय की फिल्में देख बड़े हुए


इससे पहले एक इंटरव्यू में टाइगर ने अक्षय के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर किया. उन्होंने बताया कि कैसे वे अक्षय की फिल्में देखते हुए बड़े हुए हैं और 'बड़े मियां छोटे मियां' के सेट पर उन्होंने खिलाड़ी कुमार से कितना कुछ सीखा. टाइगर,अक्षय कुमार को टॉम क्रूज कहते हैं.


वो हौसला जो बंदा सिंह को बना देता है खास, एक बार तो देखना बनता है



बागी एक्टर टाइगर ने आगे कहा- 'मैं उन्हें आदर्श मानता हुआ बड़ा हुआ हूं और अब सही में उनके साथ करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है और उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है. मुझे उन्हें करीब से देखने का मौका मिला और स्क्रीन पर और उसके बाहर उनके साथ बहुत समय बिताया.


'आज की रात' फेम कोरियोग्राफर जानी मास्टर को मिली जमानत, बस इतने दिन आएंगे जेल से बाहर



 


 


'सिंघम अगेन' में क्या है रोल?


'सिंघम अगेन' में टाइगर लक्ष्मण से इंस्पायर रोल निभाते नजर आएंगे, जबकि अक्षय का कैमियो जटायु से इंस्सपायर्ड है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में सलमान खान इस फिल्म में केमियो के करेंगे. इस मल्टी स्टार मूवी में इन सितारों के अलावा अजय देवगन, करीना कपूर, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और दीपिका पादुकोण है. ये फिल्म 1 नवंबर को थिएटर में रिलीज होगी.


 


इनपुट-एजेंसी


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.