Anshula Kapoor Bold Bikini Video in Maldives: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) कई सारी खूबसूरत और बेहद हॉट लड़कियों से घिरे हुए हैं. उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) तो हॉट हैं ही, उनकी बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) भी कम हॉट नहीं हैं. अंशुला ने कुछ समय पहले वेट लॉस करके काफी सुर्खियां बटोरी थीं और अब वो अपने सेक्सी लुक्स से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती हैं. हाल ही में अंशुला ने अपना मालदीव (Maldives) का वीडियो शेयर किया है जिसमें बिकीनी और स्विमिंग कॉस्टयूम में वो काफी हॉट लग रही हैं. फैन्स कह रहे हैं कि कहीं उनको देखकर मलाइका को कॉम्प्लेक्स न हो जाए.. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Maldives के बीच पर हॉट अवतार में दिखीं Arjun की बहन


अर्जुन की बहन अंशुला ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जो उनके मालदीव ट्रिप का एक मिनी व्लॉग है. इस वीडियो में उनके ट्रैवल से लेकर एन्जॉयमेंट तक, उन्होंने सबकुछ कैप्चर किया है और अपनी हॉटनेस का ऐलान कर दिया है. कभी नीली बिकीनी तो कभी काले रंग की जालीदार स्विमिंग कॉस्टयूम में अंशुला मालदीव के बीच पर एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. 



अंशुला मालदीव में कर रही हैं मस्ती 


अंशुला मालदीव में कभी स्विमिंग कॉस्टयूम में डांस कर रही हैं तो कभी पूल में मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. बीच में उन्होंने मालदीव में साइकिलिंग कर रही हैं और कभी नूडल स्ट्रैप ड्रेस में बीच पर चलती, सनसेट का मजा ले रही हैं. ड्रिंक्स और खाना, अंशुला काफी अच्छे मूड में है और एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.