Actress Who Married her Friends Husband: यूं तो कहते हैं कि पक्के दोस्त परिवार से भी ज्यादा सगे होते हैं. जो हर मुसीबत में खूब साथ निभाते हैं लेकिन अगर दोस्त ही कुछ ऐसा कर बैठे जिससे जिंदगी में तूफान आ जाए तो. एंटरटेनमेंट की दुनिया में ये भी हो चुका है. जब सहेली ही सौतन बन बैठीं और बसा बसाया परिवार उजड़ गया. ये आरोप कई एक्ट्रेस पर लगा और उनमें से एक हैरान करने वाला नाम था टीवी की सबसे संस्कारी बहू तुलसी यानि स्मृति ईरानी (Smriti Irani) का. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्मृति ईरानी पर लगा था दोस्त का घर उजाड़ने का आरोप
कहा जाता है कि जब स्मृति मुंबई कुछ बनने आईं तो यहां उन्होंने अपनी सहेली के घर पर पनाह ली थी. जिसकी शादी बड़े बिजनेसमैन जुबीन ईरानी से हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अपनी बेस्ट फ्रेंड के घर पर रहते-रहते कब वो उनके पति के नजदीक आ गईं उन्हें पता ही नहीं चला और आखिरकार जुबीन ने पत्नी को तलाक देकर स्मृति से शादी कर ली. 



अमृता अरोड़ा पर भी लगा घर तोड़ने का आरोप
जी हां...फिल्म एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा पर भी ऐसा ही आरोप लगा था. जब उन्होंने 2009 में बिजनेसमैन शकील लद्दाक से शादी की. कहा जाता है कि शकील पहले शादीशुदा थे और उन्होंने अमृता की ही खास दोस्त नीशा राणा को पत्नी बनाया था लेकिन अमृता के नजदीक आते ही उन्होंने नीशा को तलाक दे दिया. 



जब हिमेश ने दोबारा बसाया था घर 
हिमेश रेशमिया को भी जब टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर से प्यार हुआ तो उन्होंने भी अपना बसा-बसाया घर तोड़ने में देर नहीं की. वहीं कहा जाता है कि सोनिया कोमल यानि हिमेश रेशमिया की पहली पत्नी की काफी अच्छी दोस्त थीं. और अक्सर उन तीनों की मुलाकात होती रहती थी. जिसके बाद ही ये सोनिया और हिमेश एक दूसरे के करीब आए और फिर इनकी शादी हो गई. 



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर