Sobhita Dhulipala: शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में उनकी सीरीज द नाइट मैनेजर रिलीज हुई थी. जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था अब इस सीरीज का दूसरा पार्ट आने वाला है. शोभिता के साथ आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर एक साथ नजर आने वाले हैं. इस सीरिज में एक्ट्रेस काफी बोल्ड दिखाई दें रही हैं अपनी उम्र से डबल अनिल कपूर के साथ रोमांस का तड़का लगाते हुए दोनों की जोड़ी काफी हॉट लग रही हैं. एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी, जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काली और बतसूरत बुलाते थे लोग


शोभिता  ने 2016 में आई फिल्म रमन राघव 2.0 से शुरुआत की थी. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विक्की कौशल भी थे. इंडस्ट्री में उन्हें काम करते हुए भले ही काफी वक्त हो चुका है लेकिन उन्हें असली पहचान वेब सीरीज मेड इन हेवन से मिली है. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने करियर में आए उतार चढ़ाव को लेकर बात चीत की जिनमें उन्होंने बताया, कि उनके रंग रुप को लेकर बहुत ताने मारे जाते थे. उन्होंने कहा, "जब आप शुरुआत कर रहे होते हैं, तो हर चीज़ एक लड़ाई होती है. मैं फिल्मों से नहीं हूं. मुझे याद है कि मेरे विज्ञापन ऑडिशन में मुझसे कई बार कहा गया था कि मैं गोरी नहीं हूं. मेरे चेहरे पर बात करते हुए बताया गया कि मैं उतनी सुंदर नहीं हूं." 


शोभिता  ने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा


बता दें एक्ट्रेस ने इतना कुछ सुनने के बाद भी अपना हौसला नहीं छोड़ा एक्ट्रेस ने रमन राघव 2.0 से अपनी शुरुआत की थी, उसके बाद हसीना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. एक्ट्रेस कई मशहूर फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. शेफ, मूथॉन, घोस्ट स्टोरीज़, पोन्नियिन सेलवन: I, पोन्नियिन सेलवन: II जैसी अन्य फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है.  वह वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड, मेड इन हेवन और द नाइट मैनेजर में भी नजर आई थीं.