नहीं हुआ है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप, 5 साल का प्यार अभी भी बरकरार
Advertisement
trendingNow12271995

नहीं हुआ है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप, 5 साल का प्यार अभी भी बरकरार

Malaika Arora Arjun Kapoor Breakup Rumours: हाल में ही खबरें आई थीं कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो गया है. अब खुद मलाइका अरोड़ा ने कंफर्म किया है कि ये रिश्ता बरकरार है. कोई ब्रेकअप नहीं हुआ है. इस बारे में सुपरमॉडल की मैनेजर ने ही मीडिया से बातचीत की है. पढ़िए सारी डिटेल.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की फोटो

हाल में ही खबरें आईं कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने 5 साल का रिश्ता तोड़ लिया है. दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली है. अब मलाइका-अर्जुन के ब्रेकअप के बारे में सुन सबको झटका लगा. मगर अब मलाइका अरोड़ा ने साफ कर दिया है कि ये सब बकवास है. अर्जुन कपूर और उनका रिश्ता बरकरार है. 5 साल से दोनों रिश्ते में हैं और अभी भी दोनों साथ हैं. चलिए बताते हैं आखिर क्या कहती है रिपोर्ट.

'इंडिया टुडे' की रिपोर्ट के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा की पूर्व मैनेजर ने इस बारे में बात की. उन्होंने अर्जुन और मलाइका के ब्रेकअप को बकवास बताया. उन्होंने कहा कि सारी खबरें फर्जी है. वो दोनों तो अभी भी साथ है. इन ब्रेकअप की न्यूज में जरा भी सच्चाई नहीं है. सब अफवाह है.

5 साल का रिलेशनशिप 

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की डेटिंग को 5 साल हो गए हैं. मगर कुछ समय से तरह तरह की बातें सामने आ रही है. शुक्रवार को ही 'पिंकविला' की रिपोर्ट में दावा किया गया कि अर्जुन-मलाइका ने आपसी सहमति से ब्रेकअप कर लिया है. अब एक्ट्रेस की पूर्व मैनेजर कह रही हैं कि ये सब अफवाहें हैं. हालांकि अभी तक अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने इन सभी गॉसिप्स पर रिएक्ट नहीं किया है.

कब से रिश्ते में हैं मलाइका और अर्जुन

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता साल 2018 में शुरू हुआ था. फिर साल 2019 ने दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिक किया. मलाइका अरोड़ा की इससे पहले सलमान खान के भाई अरबाज खान संग शादी हुई थी मगर 19 साल बाद दोनों का तलाक हो गया. अरबाज संग उनका एक बेटा अरहान भी है.

मलाइका और अर्जुन के रिश्ते को लेकर क्या कहा गया था
31 मई को IANS की रिपोर्ट में कहा गया कि मलाइका और अर्जुन ने बहुत ही पीसफुली अपनी राहें अलग कर रही हैं. हालांकि दोनों में बातचीत अभी भी जारी है. दोनों की दोस्ती आगे भी जारी रहेगी. 

देख रहा है विनोद...जिंदगी की आग में खूब तपे हैं 'पंचायत 3' के 'बनराकस', एडल्ट सीरीज तक में करना पड़ा काम

 

पहले भी उड़ चुकी अफवाहें
साल 2022 में भी कपल को लेकर अफवाहें उड़ी थीं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. तब अर्जुन कपूर ने गर्लफ्रेंड के साथ फोटो शेयर कर क्रिप्टिक पोस्ट लिखा था और सभी अफवाहों को खारिज कर दिया था.

Trending news