Sonakshi Sihna Jaheer Iqbal Wedding: महज 6 दिन बाद सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sihna) 7 जन्मों के लिए जहीर इकबाल (Jaheer Iqbal) की हो जाएंगी. ये दोनों 23 जून को कोर्ट मैरिज करेंगे और उसके बाद एक पार्टी भी देंगे जिसमें चुनिंदा लोगों के आने की खबरें हैं. इस बीच सोनाक्षी सिन्हा अपने ससुराल वालों से मिलने उनके घर पहुंचीं और क्वालिटी वक्त बिताया. इस फोटो में सोनाक्षी अपने होने वाले ससुर के साथ खड़े होकर पोज देती नजर आईं और उनकी ये फोटो मिनटों में वायरल हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ससुराल वालों के साथ बिताया वक्त 
सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sihna) की इस फोटो को उनकी होने वाली ननद सनम रतानसी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. फोटो सोनाक्षी पूरे परिवार के साथ काफी खुश नजर आईं और किलर पोज देते हुए कैमरे पर दिखीं.


 



जहीर इकबाल से शादी से पहले मिलिए सोनाक्षी सिन्हा के 'पूरे ससुराल' से


सास-ससुर संग खिंचवाई तस्वीर
इस फोटो में सोनाक्षी पिंक कलर की शर्ट और लूज पजामा पहना हुआ है. उनके बगल में ससुर इकबाल रतानसी, होने वाले पति जहीर, मां और ननद खड़े हुई दिखाई दी. फोटो में सोनाक्षी के ससुराल के ये 5 लोग एक्ट्रेस के साथ काफी घुले मिले दिखे और खुश भी नजर आए. 



'पापा नहीं चाहेंगे मैं शादी करूं...' बेटी की शादी को क्या चाहते हैं पिता शत्रुघ्न सिन्हा? सोनाक्षी सिन्हा ने बताया सच


कौन-कौन है ससुराल में?
सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति जहीर इकबाल के परिवार में कुल 5 लोग हैं. माता-पिता, जहीर को मिलाकर दो भाई और एक बहन. इस तरह से 5 जनों से मिला ये परिवार एक साथ मिलजुल कर रहता है. सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले ससुर का पूरा नाम इकबाल रतानसी हैं. ये एक जूलर और नामचीन बिजनेसमैन हैं. जहीर की मां हाउसवाइफ हैं, बहन सनम रतानसी सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट हैं और एक भाई है जो कम्यूटर इंजीनियर है. आपको बता दें, सोनाक्षी और जहीर का संगीत 19 तारीख को होने की सुगबुगाहट है. हालांकि इसे लेकर भी परिवार ने कुछ भी रिएक्ट नहीं किया है.