बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून 2024 को कोर्ट मैरिज की. दोनों सात साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इस प्यार को दोनों ने शादी में तब्दील किया. अब शादी के कुछ दिन बाद दोनों ने बड़ा तोहफा मिला है. ऐसा गिफ्ट जिसकी चारों ओर तारीफ हो रही है. दरअसल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के बाद उन्हें फ्रेंड्स ने बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाने का फैसला लिया है. इसके बारे में खुद शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी ने बयान भी दिया है. चलिए बताते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंस्टाग्राम स्टोरी पर सोनाक्षी सिन्हा ने एक पोस्ट शेयर किया. जहां उन्होंने उस गिफ्ट के बारे में बताया जहां, बच्चों की पढ़ाई के खर्च उठाने और सालभर की फीस डोनेट करने की बात कही. 


सोनाक्षी को मिला बेशकीमती गिफ्ट



उन्होंने लिखा, 'जेह और सोना के लिए. आपकी शादी की खुशी में. हमने सालभर की कमाई बच्चों की शिक्षा के लिए दान करने का फैसला लिया है. ऐसे बच्चे जो पढ़ाई का खर्चा नहीं उठा पाते, उनकी मदद करेंगे.' इस पोस्ट को शेयर करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा कि ऐसे सच्चे दोस्त हर किसी की जिंदगी में होने चाहिए. जिन्होंने ऐसा नेक फैसला लिया.


सोनाक्षी के रिस्पेशन का वीडियो
सोनाक्षी सिन्हा ने हाल में ही शादी का एक वीडियो शेयर किया था. जहां सभी मेहमानों की झलक भी देखने को मिली थी. वास्तव में रिसेप्शन वीडियो था जहां रेखा इमोशनल हो गई थीं सलमान खान, सिद्धार्थ, आयुष और हुमा समेत तमाम स्टार्स की झलक देखने को मिली.


शादी के 18 दिन बाद नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा, न मांग में सिंदूर न ही हाथ में कंगन, दिखाया ऐसा स्टाइलिश लुक



 


सोनाक्षी की नई फिल्म
सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही काकुड़ा फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिल्म में रितेश देशमुख भी हैं. ये एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है जहां एक शापित गांव की कहानी दिखाई गई है.फिल्म जी5 पर 12 जुलाई को दस्तक दे रही है.