Sonakshi Sinha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इस समय अपनी शादी को लेकर खबरों में छाई हुई हैं, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. हालांकि, उनके तमाम ये जानना चाहते हैं कि क्या सच में सोनाक्षी अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड और एक्टर जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं? न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाक्षी और जहीर कथित तौर पर लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, जिसके अब दोनों इसी 23 जून को शादी करने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि, इन खबरों को लेकर दोनों स्टार्स की और से अभी कोई बयान जारी नहीं किया गया है. न्यूज 18 के मुताबिक, अगर खबरों की मानें तो सोनाक्षी और ज़हीर पिछले कुछ समय से शादी की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों के चलते, कपल को अपनी शादी को डिले करना पड़ा. क्योंकि सोनाक्षी के पिता, अभिनेता-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा इस चुनाव में पश्चिम बंगाल के आसनसोल से टीएमसी पार्टी से चुनाव लड़ रहे थे, जिस पर उन्होंने जीत हासिल कर ली हैं. 



चुनावों के खत्म होने का कर रहे थे वेट


हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, एक सूत्र ने इस बारे में बात करते हुए बताया, 'शादी की प्लानिंग काफी समय से चल रही थी, लेकिन सोनाक्षी और ज़हीर चुनाव खत्म होने का इंतज़ार कर रहे थे. सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा चुनावों को लेकर पिछले दिनों काफी बिजी थे, क्योंकि वे पश्चिम बंगाल के आसनसोल से टीएमसी पार्टी से चुनाव लड़ रहे थे. वे निर्वाचन क्षेत्र से विजयी हुए. इसलिए अब शादी का जश्न दोहरा होगा, क्योंकि यह उनकी जीत के बाद हो रहा है. जल्द ही होने वाले दूल्हा और दुल्हन को उनके परिवारों का आशीर्वाद मिल चुका है'. 


'भाई मैं गरीब थी...' उर्फी जावेद को आया गुस्सा! खुद को मिडिल क्लास बताने वाले सेलेब्स को लिया आड़े हाथ



प्राइवेट सेरेमनी में होगी शादी


सूत्र ने आगे बात करते हुए कहा, 'शादी एक प्राइवेट सेरेमनी में होने जा रही है, जिसमें केवल कपल के परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे. सोनाक्षी अपनी शादी से पहले इसकी ज्यादा जानकारी नहीं देना चाहती हैं और इसे सिर्फ़ अपने करीबी लोगों तक ही सीमित रखना चाहती हैं. उनके कई अभिनेता दोस्त भी कपल के लिए सबसे खास दिन का हिस्सा बनने के लिए अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे'. बता दें, दोनों की पहली मुलाकात सलमान खान की एक पार्टी में हुई थी, जिसके बाद दोनों XXL फिल्म में साथ नजर आए थे.