'भाई मैं गरीब थी...' उर्फी जावेद को आया गुस्सा! खुद को मिडिल क्लास बताने वाले सेलेब्स को लिया आड़े हाथ
Advertisement
trendingNow12287627

'भाई मैं गरीब थी...' उर्फी जावेद को आया गुस्सा! खुद को मिडिल क्लास बताने वाले सेलेब्स को लिया आड़े हाथ

Urfi Javed: हमेशा अपने अतरंगी फैशन सेंस और बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने इंटरव्यू के दौरान उन बॉलीवुड सेलेब्स को आड़े हाथ लिया है, जो खुद को मिडिल क्लास होने और बताने का दावा करते हैं. 

Urfi Javed Angry On Celebs

Urfi Javed Angry On Celebs: कई टीवी शो में नजर आने वालीं और 'बिग बॉस ओटीटी' से अपनी पहचान बनाने वाली सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद न केवल अपने अनोखे फैशन सेंस के लिए और अपनी बेबाक राय के लिए भी काफी मशहूर हैं. उनके फैंस ये अच्छी तरह से जानते हैं कि उर्फी जो कहना होता है वो बेबाक तरीके से अपनी बात रखती हैं. हाल ही में उर्फी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान उन बॉलीवुड सेलेब्स को आड़े हाथ लिया है, जो खुद को मिडिल क्लास होने और बताने का दावा करते हैं. 

उर्फी उन सभी सेलेब्स पर निशाना साधते हुए साफ कहा कि वो ये शुरू से जानती हैं कि वो अमीर हैं, तो ये नाटक करना बंद करें. सोशल मीडिया पर उनका एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने दर्शकों से जुड़ने के लिए खुद को मिडिल क्लास कहने वाले बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर तंज कसती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, उनके इस इंटरव्यू को काफी पसंद भी किया जा रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टेंट बॉलीवुड से बात की और खुद को मिडिल क्लास बताने वाले सेलेब्स पर अपना गुस्सा जाहिर किया. 

No sara harmed here
byu/AmbassadorNew1257 inBollyBlindsNGossip

सेलेब्स पर भड़की उर्फी जावेद 

उर्फी ने कहा, 'जब अमीर सेलेब्रिटीज ये दिखावा करते हैं कि उनकी परवरिश बहुत मिडिल क्लास और गरीब परिवार में हुई है, तो यह मुझे अंदर तक परेशान कर देता है'. एक्ट्रेस ने बात करते हुए आगे कहा, 'हम जानते हैं कि तुम अमीर थे, लेकिन हम बिल्कुल मिडिल क्लास थे, हमने कभी फर्स्ट क्लास फ्लाई नहीं किया, हम इकॉनमी में फ्लाई करते थे. जब अमीर सेलिब्रिटी मिडिल क्लास की तरह बिहेव करते हैं, तो वे दर्शकों से जुड़ना चाहते हैं और दर्शक भी उनसे जुड़ना चाहते हैं. यहां तक कि वे दावा करते हैं कि वे कंजूस हैं और पैसे खर्च नहीं करते'. 

कौन है 'पंचायत 3' के बनराकस? पैसों की हुई किल्लत; तो ‘बी ग्रेड’ सीरीज में करना पड़ा काम

बोलीं- खुद को मिडिल क्लास बताना बंद करें

उर्फी ने गुस्सा जाहिर करते हुए आगे कहा, 'फिर आप काम क्यों रहे हैं? आप कोई नौकरी कर लीजिए. मुझे ये नखरे पसंद नहीं हैं. अब आप खुद बने रहिए. पैसा होना और उसे खर्च करना भी ठीक है'. हालांकि, इस दौरान उर्फी ने किसी भी सेलिब्रिटी का नाम नहीं लिया, लेकिन यूजर्स का ये दावा कि उन्होंने ये कमेंट आलिया भट्ट और सारा अली खान पर किया है. दरअसल, एक पुराने इंटरव्यू में, आलिया की मां सोनी राजदान ने आलिया और उनकी बहन शाहीन को दुबई की इकोनॉमी क्लास में उड़ान भरकर मिडिल क्लास की परवरिश देने का जिक्र किया था. वहीं, सारा अली खान ने खुद को मिडिल क्लास और कंजूस बताया था. 

Trending news