Sonakshi Sinha Net Worth: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपनी दमदार अदाकारी और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ना तो किसी नई फिल्म और ना ही पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में आई हैं बल्कि मुंबई में एक नया आशियाना बनाने को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बन गई हैं. जी हां...सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha New House) ने हाल ही में एक सी-फेसिंग फ्लैट खरीदा है. जिसकी कीमत 11 करोड़ रुपए बताई जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनाक्षी सिन्हा ने खरीदा 11 करोड़ का फ्लैट!


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Movies) ने 2208.77 स्केवेयर फीट का फ्लैट खरीदा है. जो बांद्रा में स्थित एक बिल्डिंग के 26वें फ्लोर पर स्थित है. रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनाक्षी सिन्हा का नया फ्लैट खूब सारी लग्जरी से भरपूर है जिसमें चार गाड़ियों की पार्किंग स्पेस भी शामिल है. सोनाक्षी सिन्हा ने अपने नए फ्लैट की रजिस्ट्री अगस्त 2023 में कराई है. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने 55 लाख रुपए की स्टैंप ड्यूटी दी है. बता दें, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Instagram) ने अपने नए घर को लेकर किसी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है. लेकिन एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले एक फोटो शेयर किया था, जहां वह पैक सोफा सेट के साथ खड़े पोज करती दिख रही थीं. 



सोनाक्षी सिन्हा की फिल्में


बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha New Films) ने सलमान खान की फिल्म दबंग से डेब्यू किया था. दबंग के बाद सोनाक्षी राउडी राठौर, आर...राजकुममार, लूटेरा, सन ऑफ सरदार, एक्शन जैकसन, अकिरा, दबंग 3 मिशन मंगल और डबल एक्सएल जैसी कई फिल्मों में दिखीं. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Web Series) आखिरी बार अमेजन प्राइम की सीरीज दहाड़ में नजर आई थीं. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस अब संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की हीरामंडी में दिखाई देंगी.