Luv Sinha Shares Cryptic Post: हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता से लेकर राजनेता का सफर तय करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा काफी लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस 23 जून को अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है. हालांकि, दोनों के परिवार वालों ने इन खबरों की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन सोनाक्षी के कुछ करीबी दोस्तों ने इसकी पुष्टि की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूनम ढिल्लों, सिंगर हनी सिंह और डेजी शाह ने सोनाक्षी की शादी की खबरों पर मुहर लगा रहे हैं. हालांकि, ऐसी भी कई अफवाहें उड़ रही हैं कि सोनाक्षी के पिता, शत्रुघ्न जाहिर तौर पर उनसे नाराज हैं, क्योंकि उन्होंने बताया था कि सोनाक्षी की शादी के बारे में उनको कोई जानकारी नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा था कि आजकल के बच्चे पूछते नहीं सीधे बताते हैं. इसी बीच सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा का एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जो काफी क्रिप्टिक है. लव इस पोस्ट पर यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. 



सोनाक्षी ने भाई ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट


दिलचस्प बात ये भी है कि लव इंस्टाग्राम पर अपनी बहन सोनाक्षी को फॉलो नहीं करते. उन्होंने ये पोस्ट कुछ ही देर पहले किया है, जिसमें उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो काफी सीरियस लुक में पोज देते नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने इसके कैप्शन में एक अजीब बात लिखी, जिसको पढ़ने के बाद यूजर्स भी कई तरह से कयास लगा रहे हैं. उन्होंने लिखा, 'आज आप किस पक्ष को अपनाएंगे? #टूफेस #डुओटोन #द्वैत #थ्रोबैक #पोर्ट्रेट'. उनके इस पोस्ट पर अब तक काफी सारे कमेंट्स आ चुके हैं. 


'औरों में कहां दम था' का पहला गाना 'तू' OUT, फैंस के दिल को छू गई अजय-तब्बू और शांतनु-सई की रोमांटिक केमिस्ट्री



सोनाक्षी की शादी पर क्या कहा था लव ने


इससे पहले सोनाक्षी की शादी की खबरों पर लव का रिएक्शन भी काफी वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनका इसको कोई इन्वॉल्वमेंट नहीं है. लव सिन्हा ने ईटाइम्स से बातचीत में अपनी बहन की शादी की खबरों पर बात करते हुए कहा था, 'मैं इस समय मुंबई से बाहर हूं और अगर ये अगर ऐसी कोई खबर छप रही तो मेरा कोई कमेंट या इन्वॉल्वमेंट नहीं है'. न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, इस बीच खुद को सोनाक्षी का 'मामा' कहने वाले पहलाज निहलानी ने दावा किया कि शत्रुघ्न बेटी सोनाक्षी की इस बात से नाराज हैं कि उन्होंने उन्हें अपनी शादी के बारे में नहीं बताया.