Sonakshi Sinha Reaction on Pregnancy: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की शादी के बाद से ऐसी खबरें आने लगीं कि वो प्रेग्नेंट हैं. ऐसा इसलिए भी क्योंकि वो अस्पताल के बाहर पति जहीर के साथ दिखीं बल्कि इसलिए भी क्योंकि उन्होंने अचानक इस तरह से घर पर कोर्ट मैरिज कर ली. अब एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर रिएक्ट किया है. एक्ट्रेस ने ये रिएक्शन तब दिया जब वो 'ककुड़ा' फिल्म की प्रमोशन करने आई थीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या सच है प्रेग्नेंसी की बात
सोनाक्षी सिन्हा हनीमून से लौटते ही 'ककुड़ा' फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. इस दौरान टाइम्स नाउ ने जब एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों को लेकर सवाल किया तो उन्होंने वो बात कह दी जिसके बाद उनका बयान आग की तरह फैल गया. सोनाक्षी ने कहा- 'अब सिर्फ बदलाव इतना है कि हम लो अस्पताल नहीं जा सकते. क्योंकि जैसे आप निकलो...लोगों को लगता है कि आप प्रेग्नेंट हो.' सोनाक्षी का ये जवाब इसलिए भी जरूरी था क्योंकि इस तरह की खबरों से कहीं ना कहीं इमेज पर भी फर्क पड़ता है. ऐसे में ये जरूर कहा जा सकता है कि सोनाक्षी के इस रिएक्शन का उनके पति जहीर भी इंतजार कर रहे होंगे.


 



'जिहाद तब होता है....' सोनाक्षी-जहीर की शादी को लेकर मुकेश खन्ना ने कही ये बात; इस बात पर जाहिर की नाराजगी


शादी के बाद कितनी बदली लाइफ?
सोनाक्षी से तभी पूछा गया कि उनकी लाइफ शादी के बाद कितनी बदली? इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया- 'लाइफ इससे ज्यादा बेहतरीन कभी नहीं रही. इसकी खूबसूरती ये है कि मैं लगभग वैसा ही महसूस कर रहा हूं जैसा पहले करती थी. इस बात की खुशी है कि मेरी लाइफ शादी से पहले सेट हो चुकी थी और मैं अब वापस आ गई हूं. काम पर वापस आकर और ज्यादा खुश हूं.'


 



दूसरे धर्म के जहीर इकबाल से शादी करने पर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स की खरी-खोटी बातों का दिया जोरदार जवाब


 


क्यों उड़ी थी प्रेग्नेंसी की खबरें?
दरअसल, सोनाक्षी की शादी के कुछ दिन बाद ही शत्रुघ्न सिन्हा अस्पताल में भर्ती हो गए थे. इसके बाद आनन-फानन में सोनाक्षी पति जहीर के साथ अस्पताल के बाहर दिखीं. जिसके बाद से सोनाक्षी की प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ने लगीं. हालांकि शत्रुघ्न की तबीयत को लेकर सोनाक्षी के बड़े भाई लव ने कहा था- मेरे पापा को तेज बुखार था. इसलिए हम लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती किया और कई टेस्ट करवाए. मैं वहां रोज जा रहा हूं. इसलिए कह सकता हूं कि कुछ भी ऐसा नहीं है.