Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल से रविवार की शाम फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी के बीच लीगल मैरिज कर ली है. दिग्गज एक्टर और पॉलिटिशियन शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी ने जहीर इकबाल संग शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं. साथ ही कैप्शन में सोनाक्षी ने ट्रोलिंग पर तंज करते हुए लिखा- 'दोनों फैमिली और दोनों गॉड का आशीर्वाद मिला है.' शादी की फोटोज शेयर करने के साथ ही सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपनी जिंदगी के खास मौके पर ट्रोलिंग और नफरती कमेंट्स से बचने के लिए सोशल मीडिया पर कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की वेडिंग फोटोज वायरल


सोनाक्षी सिन्हा ने रविवार की शाम जहीर इकबाल संग शादी की फोटोज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. जिसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- इस दिन, सात साल पहले (23.06.2017) को हमने एक दूसरे की आंखों में प्यार का सच्चा रूप देखा था और उसे हमेशा रखने का फैसला लिया था. बहुत सारे चैलेंज्स और उतार-चढ़ाव से गुजरने के बाद इस मोमेंट को पाया है. हमारी फैमिली और हमारे ईश्वर के आशीर्वाद के साथ आज हम दोनों पति पत्नि हैं. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शादी की फोटोज से नेगेटिविटी और ट्रोलिंग को दूर रखने के लिए पोस्ट के कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है.  



लाल सुर्ख साड़ी, मांग में भरा सिंदूर... पति जहीर इकबाल संग रिसेप्शन में पहुंचीं सोनाक्षी सिन्हा; लग रहीं बला की खूबसूरत


शत्रुघ्न सिन्हा का बेटी की शादी पर नया रिएक्शन


शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में टाइम्स नाउ को नया इंटरव्यू दिया है. जहां दिग्गज एक्टर और पॉलिटिशियन से उनकी बेटी की शादी पर फीलिंग्स के बारे में पूछा गया, जिसके जवाब में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- 'यह भी कोई पूछने की बात है? हर बाप इस पल का इंतजार करता है जब वह अपनी बेटी उसके चुने हुए दूल्हे को दे. मेरी बेटी जहीर के साथ ज्यादातर खुश रहती है.' उनकी जोड़ी सलामत रहे. साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- '44 साल पहले, शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बहुत सक्सेसफुल, बहुत खूबसूरत, बहुत टैलेंटेड लड़की पूनम सिन्हा से अपनी च्वाइस से शादी की थी. अब सोनाक्षी की बारी है अपनी च्वाइस के लड़के से शादी करने की.' 


102 करोड़ की मालकिन, खुद का 11 करोड़ का घर... मगर शादी में पहनी सोनाक्षी सिन्हा ने मां की 44 साल पुरानी साड़ी