102 करोड़ की मालकिन, खुद का 11 करोड़ का घर... मगर शादी में पहनी सोनाक्षी सिन्हा ने मां की 44 साल पुरानी साड़ी
Advertisement
trendingNow12305264

102 करोड़ की मालकिन, खुद का 11 करोड़ का घर... मगर शादी में पहनी सोनाक्षी सिन्हा ने मां की 44 साल पुरानी साड़ी

Sonakshi Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल आज शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, लेकिन क्या आप जानके हैं कि सोनाक्षी की शादी के डेट के साथ-साथ उनकी शादी की साड़ी भी बेहद खास है, जो उनकी मां की साड़ी है.

Sonakshi Zaheer Wedding

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल काफी लंबे समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे. वहीं, उनके फैंस भी दोनों की शादी के बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में अब एक दूसरे को सात साल तक डेट करने के बाद आज, रविवार 23 जून को दोनों ने फाइनली शादी कर ली है, जिसको लेकर उनके फैंस को इंतजार भी खत्म हो चुका है. दोनों अपने घर वालों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

इसी बीच एक और खास बात ने सभी का ध्यान खींचा. दरअसल, सोनाक्षी अपनी शादी के मौके पर एक दम सिंपल नजर आईं, जिसने उनके फैंस का दिल जीत लिया. इस दौरान एक्ट्रेस ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने बेहद हल्के मेकअप के साथ अपने बालों को बांधा हुआ है और गजरा लगा रखा है. साथ ही उनके चेहरे चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल नजर आ रही हैं. उनको देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि आज सोनाक्षी एक दम अपनी मां पूनम की कॉपी लग रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

खास ये सोनाक्षी की साड़ी 

हालांकि, ये बात कोई नहीं जानता कि सोनाक्षी की शादी की ये साड़ी उनके लिए बेहद खास है. जी हां, दरअसल ये साड़ी उनकी मां पूनम सिन्हा की 44 साल पुरानी साड़ी है. इतना ही नहीं, सोनाक्षी ने जो ज्वेलरी कैरी कर रखी है वो भी उनकी मां की है. इसलिए आज सोनाक्षी अपनी मां की तरह की बेहद खूबसूरत और प्यारी लग रही हैं. सोनाक्षी के इस लुक को काफी पसंद भी किया जा रहा है और फैंस कमेंट्स में उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. इसके साथ सोनाक्षी ने ये भी बताया कि उन्होंने शादी के लिए आज का ही दिन क्यों चुना. 

पिता का हाथ थामे जहीर की हुईं सोनाक्षी... लेकिन क्यों शादी के लिए कपल ने चुना आज ही का दिन? बेहद खास है इसके पीछे का राज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

आज का दिन भी बेहद है खास 

सोनाक्षी और जहीर ने अपनी शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की है, जिनके साथ एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने शादी के लिए आज का दिन क्यों चुना. दरअसल, आज ही दिन दोनों सात साल पहले मिले थे और आज ही के दिन दोनों ऑफिशियली पति-पत्नी बन चुके हैं. सोनाक्षी-जहीर की शादी में दोनों के परिवार वाले मौजूद रहे. साथ ही दोनों की शादी का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन मुंबई में बास्टियन रेस्तरां में रखा है. जहां बॉलीवुड सेलेब्स का मेला नजर आया. 

Trending news