नई दिल्ली: ओम राउत की आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में एक और खूबसूरत अभिनेत्री की एंट्री हो गई है. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान (Sonal Chauhan) आधिकारिक तौर पर फिल्म की स्टार कास्ट में शामिल हो चुकी हैं और वो सुपरस्टार प्रभास (Prabhas), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ मैग्नम ओपस में स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगी. इस माइथोलॉजिक फिल्म में सोनल अहम किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी. यह फिल्म एक बार फिर रामायण की कहानी को लोगों के सामने पेश करेगी.


सोनल चौहान ने कही ये बात


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बात की पुष्टि करते हुए सोनल चौहान (Sonal Chauhan)  ने कहा," मैं बेहद उत्साहित हूं कि मैं फिल्म आदिपुरुष का हिस्सा हूं. मैंने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं यह फिल्म उससे बहुत ही अलग है. मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शक इस मैग्नम ओपस 'अदिपुरुष' को जरूर एंजॉय करेंगे."



एक्ट्रेस का पहला माइथोलॉजिकल प्रोजेक्ट


बता दें कि यह सोनल (Sonal Chauhan) का पहला माइथोलॉजिकल प्रोजेक्ट है. ओम राऊत द्वारा निर्देशित 'आदिपुरुष' हिंदी और तेलुगु में रिलीज की जाएगी. निर्देशक ओम ने फिल्म तन्हजी: अंगसंग वॉरियर से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था. 


सोनल चौहान की आने वाली फिल्में


'आदिपुरुष' के अलावा सोनल (Sonal Chauhan) साउथ सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) के साथ 'द घोस्ट' में नज़र आएंगी. आप को बता दें कि सोनल ने इस फिल्म में जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandes) को रिप्लेस किया है. इस हाई ऑक्टन एंटरटेनर फिल्म को प्रवीण सत्तरू डायरेक्ट कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें: Sonam Kapoor Baby Bump: पति की बाहों में आराम करते सोनम कपूर ने फिर दिखाया बेबी बंप, प्रेग्नेंसी रोमांस वायरल


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें