Sonam Kapoor Baby Bump: पति की बाहों में आराम करते सोनम कपूर ने फिर दिखाया बेबी बंप, प्रेग्नेंसी रोमांस वायरल
Advertisement

Sonam Kapoor Baby Bump: पति की बाहों में आराम करते सोनम कपूर ने फिर दिखाया बेबी बंप, प्रेग्नेंसी रोमांस वायरल

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने एक बार फिर से प्रेग्नेंसी फेज की रोमांटिक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर ड्रॉप की हैं. सोनम और आनंद का ये प्रेग्नेंसी रोमांस मिनटों में वायरल हो गया है. 

Sonam Kapoor Baby Bump: पति की बाहों में आराम करते सोनम कपूर ने फिर दिखाया बेबी बंप, प्रेग्नेंसी रोमांस वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर छाई हुई हैं. एक्ट्रेस अपना प्रेग्नेंसी फेज पति के साथ एंजॉय कर रही हैं. प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद सोनम कपूर अपने बेबी बंप की एक से बढ़कर एक प्यारी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में अब एक बार फिर से सोनम कपूर ने आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर ड्रॉप की हैं. 

  1. सोनम कपूर का लेटेस्ट प्रेग्नेंसी शूट
  2. आनंद आहूज के साथ फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
  3. सोनम-आनंद का प्रेग्नेंसी रोमांस

पति की बाहों में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

सामने आईं इन लेटेस्ट तस्वीरों में सोनम कपूर (Sonam Kapoor Pregnant) पति आनंद की बाहों में काफी कंफर्टेबल दिखाई दे रही हैं. वहीं आनंद की नजरें सोनम कपूर से हटने का नाम नहीं ले रही हैं और वो एक टक सोनम कपूर को देखकर मुस्कुरा रहे हैं. सोनम और आनंद का ये प्रेग्नेंसी वाला रोमांस इंटरनेट पर खूब तारीफें बटोर रहा है. 

सोनम कपूर का लुक

सोनम कपूर के मैटरनिटी लुक (Sonam Kapoor Maternity Look) की बात करें तो एक्ट्रेस इस दौरान काफी लाइट मैक्सी ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनम कपूर ने बेहद प्यारा कैप्शन भी दिया है. सोनम कपूर ने लिखा, 'मुझे तुम्हारा जुनून सवार है आनंद आहूजा'. 

मिनटों में वायरल हो गई तस्वीरें 

सोनम कपूर और आनंद (Sonam And Anand) का ये फोटोशूट मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. फैंस के साथ-साथ तमाम सेलेब्स भी उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं और लाइक्स की बरसात कर रहे हैं. 

शुरुआती तीन महीने रहे मुश्किल

अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए सोनम (Sonam Kapoor) ने हाल ही में वोग को बताया कि पहले तीन महीने काफी मुश्किल भरे रहे. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वो प्रेग्नेंसी के दौरान अपने खान-पान और डाइट का खूब ख्याल रख रही हैं. 

ऐसे किया प्रेग्नेंसी का ऐलान 

फैंस को गुड न्यूज़ देने के लिए सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर सोनम कपूर लेटी हुई कैमरे की तरफ देखती नजर आ रही हैं और उन्होंने अपना हाथ पेट रखा हुआ है. दूसरी और तीसरी तस्वीर में वह अपने पति आनंद आहूजा के गोद में लेटी हुई हैं और ये कपल काफी खुश नजर आ रहा है. एक्ट्रेस ने अपने फोटोज के साथ कैप्शन लिखा है, 'चार हाथ, आपको सबसे अच्छी तरह से उठाने के लिए हैं. दो दिल, वह आपके साथ, हर कदम पर एक सुर में होगा. एक परिवार, जो आपको प्यार और समर्थन से सराबोर कर देगा. हम आपका स्वागत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.' 

यह भी पढ़ें: Harnaaz Kaur Sandhu Video: बिस्तर पर ऐसे कूद कर लेटीं मिस यूनिवर्स कि संभालनी पड़ी ड्रेस, देखें वीडियो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news