Sonam Kapoor Karwa Chauth 2024: आज पूरे देश में करवा चौथ का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है, जिसमें कई बॉलीवुड डीवाज के नाम भी शामिल है. जो अपने-अपने पतियों की लंबी उम्र के लिए इस व्रत को रख रही हैं, लेकिन बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं, जो करवा चौथ का व्रत नहीं रखतीं, जिनमें कपूर खानदान की बेटी सोनम कपूर का नाम भी शामिल है. हालांकि, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर करवा चौथ 2024 के जश्न की तैयारी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी खूबसूरत मेहंदी डिजाइन की एक झलक शेयर की और बताया कि उन्हें इस त्योहार में क्या अच्छा लगता है. शेयर की गई पहली फोटो में कई सारे हाथ नजर आ रहे हैं, जिनपर मेहंदी लगी है. फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'करवा चौथ की प्री-ईव... मेहंदी लग गई... धन्यवाद @कपूर.सुनीता (दिल वाली इमोजी). @सोनम कपूर, आपका धैर्य, ओह भगवान. आपकी याद आ रही है @महीप कपूर'. इन सभी तस्वीरों को काफी पसंद भी किया जा रहा है. 



इंस्टाग्राम पर शेयर की करवा चौथ की प्री-ईव की तस्वीरें


इसके अलावा सोनम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और फोटो शेयर की है, जिनमें वो अपने खूबसूरत मेहंदी लगे हाथों की झलक दिखाती नजर आ रही हैं. शेयर की गई फोटो में सोनम के एक हाथ पर पति आनंद आहूजा का नाम और दूसरे हाथ पर बेटे वायु कपूर आहूजा का नाम लिखा नजर आ रहा है. फोटो में वे मुस्कुराते हुए कैमरे के ओर देख पोज देती नजर आ रही हैं और अपने हाथों के पीछे मेहंदी के डिजाइन दिखा रही हैं. फोटो में सोनम व्हाइट कलर की ड्रेस और चश्मा पहने नजर आ रही हैं. 


ये क्या हो गई सुनील ग्रोवर की हालत? मजदूरों संग जमीन पर क्यों सो रहे 'कपिल शर्मा' के 'डॉक्टर गुलाटी'; VIDEO वायरल



व्रत नहीं रखती सोनम, लेकिन लगवाती हैं मेहंदी


उनकी इन तमाम तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनम ने कैप्शन में लिखा, 'मैं आपको बता दूं कि मैं व्रत नहीं रखती, लेकिन मुझे मेहंदी लगवाना और खाना बहुत पसंद है'. बता दें, सोनम और आनंद ने 2018 में हिंदू रीति रिवाजों के साथ शादी की थी. इसके बाद 2022 में कपल ने अपने पहले बच्चे वायु का स्वागत किया था, जिसकी खुशखबरी सोनम और आनंद ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इसके अलावा भी वो अपने खास पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.