ये क्या हो गई सुनील ग्रोवर की हालत? मजदूरों संग जमीन पर क्यों सो रहे 'कपिल शर्मा' के 'डॉक्टर गुलाटी'; VIDEO वायरल
Advertisement
trendingNow12480396

ये क्या हो गई सुनील ग्रोवर की हालत? मजदूरों संग जमीन पर क्यों सो रहे 'कपिल शर्मा' के 'डॉक्टर गुलाटी'; VIDEO वायरल

Sunil Grover Viral Video: जाने-माने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद फैंस काफी हैरान नजर आ रहे हैं. वीडियो में सुनील जमीन पर मजदूरों के साथ सोते नजर आ रहे हैं, लेकिन क्यों?

Sunil Grover Viral Video

Sunil Grover Viral Video: टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, जिन्होंने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में 'गुत्थी' और 'डॉक्टर गुलाटी' के किरदार निभाकर लोगों को खूब हंसाया. बाद में उनकी कपिल शर्मा से अनबन हो गई और उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ दिया. लेकिन अब वे नेटफ्लिक्स के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में एक बार फिर सबको हंसा रहे हैं. इस बीच, सोशल मीडिया पर सुनील ग्रोवर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने सभी का ध्यान खींचा और फैंस को हैरान कर दिया. 

वीडियो में सुनील जमीन पर सोते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. दरअसल, इस वीडियो को खुद सुनील ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वे पहाड़ों में शांति से समय बिता रहे हैं. लेकिन लोगों ने उनके वीडियो पर वैसे रिएक्शन नहीं दिए, जैसे उन्होंने सोचे थे. बल्कि यूजर्स उनको ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, सुनील की इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस बात का मजार बना रहे हैं कि फोटोग्राफर की क्या जरूरत है. 

मां गंगा का लिए आशीर्वाद, जमीन पर सोते आए नजर 

यूजर्स का कहना है कि जमीन पर सोते हुए भी फोटोग्राफर उनकी फोटो खींच रहा है और वीडियो बना रहा है. साथ ही वीडियो में कॉमेडियन गंगा मां का आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं. वो व्हाइट कलर की टी-शर्ट और ब्लू जींस पहने नजर आ रहे हैं और एक अनजान आदमी के पास जमीन पर सोते नजर आ रहे हैं. हालांकि, वीडियो में उस फोटोग्राफर का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा, जो उनकी फोटो-वीडियो बना रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने कैप्शन में लिखा, 'और क्या चाहिए, बताओ'. हालांकि, यूजर्स उनको ट्रोल कर रहे हैं. 

मीडिया के सामने उर्फी जावेद ने मानुषी छिल्लर से क्यों कहा I HATE YOU? बोलीं- 'सॉरी गले नहीं लगा सकती...'

fallback

नेटिजेंस ने कॉमेडियन को किया ट्रोल

सुनील के वीडियो पर लोग खूब सारे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि कॉमेडियन जमीन से जुड़े होने का दिखावा कर रहे हैं. उसने लिखा, 'अमीर लोग डाउन-टू-अर्थ दिखने के लिए कैमरामैन भी साथ लाते हैं'. दूसरे यूजर ने लिखा, 'अच्छा एक्टर, चलो वीडियो बन गया. अब जाओ अपने 5 स्टार होटल के कमरे में सोने'. वहीं, तीसरे यूजर ने लिखा, 'इतना दिखावा करने की क्या जरूरत है? जमीन पर मजदूर थके हुए सो रहे हैं और तुम वीडियो बना रहे हो'. बता दें, सुनील 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नजर आ रहे हैं, जिसका दूसरा सीजन नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news