नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी स्टाइल के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं. वह आए दिन अपने लुक्स के साथ प्रयोग करके फैशन आइकॉन का टैग अपने पास बनाए रखने के लिए मशहूर हैं. लेकिन एक और खासियत उन्हें सबसे अलग बनाती है वह है सोनम का बेबाक अंदाज. एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी हाजिर जवाबी से ट्रोल की बोलती बंद कर दी है. 


यूजर ने लगाया पोस्ट के लिए पैसे लेने का आरोप 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल बीते दिन सभी सेलेब्रिटीज ने ईद (Eid) के मौके पर लोगों को मुबारकबाद दी. जिसमें सोनम कपूर भी शामिल हैं. उन्होंने काफी प्यार से अपने फैंस के लिए एक पोस्ट शेयर किया. सोनम ने अपनी डेब्यू फिल्म 'सावरिया' का 'देखो चांद आया...' गाने का क्लिप शेयर किया था और जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'सभी भाई और बहनों को ईद मुबारक.' उनका ये पोस्ट देखकर एक यूजर ने सवाल किया कि उन्होंने यह पोस्ट करने के कितने पैसे लिए हैं? इस बात को सुनकर सोनम का दिमाग गरम हो गया और उन्होंने यूजर की क्लास लगा दी. 



ब्लॉक करने के साथ की शिकायत


हमेशा ही सोनम कपूर ऐसे बद्तमीज यूजर्स को सबक सिखाने का काम करती हैं. इस बार भी सोनम ने यूजर को ना सिर्फ ब्लॉक किया बल्कि उसके खिलाफ शोषण की भी शिकायत की. इस पूरे वाकये की जानकारी सोनम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में दी. जिसके बाद से लोग सोनम की बेबाकी की तारीफ कर रहे हैं. 



 



 



इस फिल्म में आएंगी नजर


वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर जल्द ही फिल्म 'ब्लाइंड' में नजर आने वाली हैं. पिछली जानकारी के अनुसार सोनम ने इस फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड में की थी. इस फिल्म के डायरेक्टर शोम मखीजा हैं. फिल्म में सोनम एक नेत्रहीन दिव्यांग लड़की का किरदार निभाती दिखेंगी. 


VIDEO



इसे भी पढ़ें: Radhe के गाने पर 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी Harshali Malhotra ने किया जबर्दस्त डांस, देखिए VIDEO


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें