Sonam Kapoor Son First Photo Out: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने 20 अगस्त, 2022 को एक स्वस्थ बेटे को जन्म दिया. तब से, सोनम अस्पताल में ही थीं और आज यानी 26 अगस्त, 2022 को, छह दिन बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. अस्पताल से निकलते हुए सोनम की तस्वीर तो सामने नहीं आई है लेकिन ने पापा आनंद आहूजा गोद में अपने बेटे को लिए नजर आए हैं और सोनम-आनंद के बेटे की पहली तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. नाना अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने भी अपनी खुशी मीडिया के सामने जाहिर की है..


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पापा Anand की गोद में सामने आई बेटे की सबसे पहली तस्वीर


सोनम कपूर को डिलीवरी के छह दिन बाद अस्पताल से घर भेज दिया गया है. जहां अब तक सोनम (Sonam Kapoor) की तस्वीर सामने नहीं आई है वहीं आनंद आहूजा (Anand Ahuja) को अपने बेटे के साथ कैप्चर किया गया. आनंद आहूजा के साथ उनके बेटे को देखा गया है जिसे वो कपड़े में लपेटकर गोद में लिए हुए हैं. आनंद की तस्वीर में उनके बेटा का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. 



नाना अनिल कपूर ने जाहिर की खुशी 


सोनम और आनंद के डिस्चार्ज होने और अपने नवासे के घर आने पर नए नाना अनिल कपूर (Anil Kapoor) बेहद खुश हैं और वो मीडिया के सामने अपनी खुशी को जाहिर करते नजर आ रहे हैं. अनिल कपूर ने अपने दामाद आनंद आहूजा के साथ मीडिया के सभी लोगों को मिठाइयों के डिब्बे बांटे हैं और ये कैमरे में भी कैद हुआ है. 



आपको बता दें कि कुछ समय पहले सोनम की बहन रिया ने अस्पताल की तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वो अपने भांजे को देखकर रो रही हैं. सोनम और आनंद के बेटे होने की खबर सबसे पहले रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने शेयर की थी. 
 
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.