Actress Quit Acting After Casting Couch: एक वक्त था जब सिनेमाजगत में कास्टिंग काउच का मुद्दा काफी चर्चा में था. उस वक्त बॉलीवुड हो, साउथ हो या फिर टेलीविजन..कई हीरोइनें ने आगे आकर कई बड़े खुलासे किए. लेकिन लंबे वक्त बाद साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकीं एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए दर्दनाक हादसे के बारे में हाल ही में बताया. इसके साथ ही कहा कि वो हादसा इतना भयावह था कि उन्होंने 20 साल पहले ही सिनेमाजगत को छोड़ दिया. जानिए इस एक्ट्रेस के बारे में.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साउथ की इस हीरोइन की है दर्दनाक कहानी
ये हीरोइन गुजरे जमाने की एक्ट्रेस विचित्रा (Vichitra) है. विचित्रा ने 1991 में फिल्मों में एंट्री ली थी. एक्ट्रेस ने ना केवल तमिल बल्कि तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में अभिनय किया. हाल ही में एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच के एक्सपीरियंस के बारे में बताया. जिसकी वजह से उन्होंने 20 साल पहले इंडस्ट्री से किनारा कर लिया था.


 



 


2000 में हुआ था हादसा
विचित्रा (Vichitra) ने बताया- 'साल 2000 में एक एक्टर ने मुझे एक फिल्म का ऑफर दिया था. मैं उसकी डिटेल के बारे में नहीं बताना चाहती. फिल्म की शूटिंग मालमपुझा में हुई. यहीं पर मेरी मुलाकात मेरे पति से हुई थी. इसी दौरान मुझे कास्टिंग काउच का सबसे बुरा एक्सपीरियंस हुआ.फिल्म में काम करने वाले लोग नशे में धुत होकर मेरा दरवाजा पीटते रहते थे. मुझे अभी भी वो शोर याद है.' 


 



 


कमरे में आने को कहा
इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा- 'इस घटना के बारे में खुलकर बोलने का मतलब है कि मैंने अपने राक्षसों का खुलकर सामना किया है. हमें 3 स्टार होटल में ठहराया गया. वहां पर मेरे पति जनरल मैनेजर थे. एक पार्टी थी जहां पर मेरी मुलाकात मशहूर एक्टर से हुई. उसने कभी मेरा नाम नहीं पूछा लेकिन अपने कमरे में आने को कहा.'


 


 



 


मेरे लिए बड़ा झटका 


एक्ट्रेस ने आगे कहा- 'ये मेरे लिए बहुत बड़ा झटका था. मुझे समझ नहीं आया ये किस तरह का इशारा है. उस रात मैं अपने कमरे में जाकर सो गई. अगले दिन मुझे शूटिंग के दौरान कई तरह की समस्याओं को सामना करना पड़ा. विचित्रा ने इस पूरे मुद्दे पर बात करते हुए भले ही एक्टर और फिल्म का नाम नहीं लिया है. लेकिन उनके प्रशंसकों को लगता है कि ये बात तब की है जब वो 'भलेवादिवी बसु' नाम की फिल्म कर रही थी. जिसमें नंदमुरी बालकृष्ण बलय्या थे.' आपको बता दें, विचित्रा 'कुकू विद कोमाली 4' की फाइनलिस्ट में से एक थीं. इसके साथ ही 'बिग बॉस तमिल सीजन 7' के टॉप आर्टिस्ट में से एक हैं.