Rishab Shetty Kantara 2: 30 सितंबर 2022 में एक फिल्म रिलीज हुई कांतारा. ये एक साउथ मूवी थी. जिसे हिंदी में डब करके रिलीज किया गया. जब ये फिल्म बन रही थी तब किसी ने भी इसके बजट और कलेक्शन के बारे में कोई अनुमान नहीं लगाया होगा. लेकिन जब ये रिलीज हुई तो वो छोटा पैकेट बड़ा धमाका वाला सीन हो गया. बेहद कम बजट और किसी बड़े स्टार के बिना बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसे झंडे गाडे कि इसकी गूंज कई दिनों तक सुनाई दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

16 करोड़ था फिल्म का बजट
ऋषभ शेट्टी ने ही फिल्म की कहानी लिखी थी तो वहीं इसका निर्देशन भी उन्होंने ही किया. इतना ही नहीं फिल्म के साथ वो पूरा न्याय चाहते थे लिहाजा लीड किरदार को भी उन्होंने ही जीया और जैसा निभाया उसे देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए थे. फिल्म का बजट महज 16 करोड़ रहा. बेहद ही कम बजट में फिल्म को बनाकर तैयार कर लिया गया था. जब इसे रिलीज किया गया तब किसी को अंदाजा नहीं था कि ये क्या कमाल करने वाली है. लेकिन रिलीज के बाद ये छा गई और देखते ही देखते 450 करोड़ से ज्यादा कमा डाले. 



अब दूसरे पार्ट की इस दिन से शुरू होगी शूटिंग
इस फिल्म से दर्शक इतने इम्प्रेस हुए कि इसके अगले पार्ट की डिमांड होने लगी. लिहाजा ऐलान कर दिया गया था और अब इसी महीने की 27 तारीख को मुहूर्त के साथ कांतारा पार्ट 2 की शूटिंग शुरू हो रही है. 27 नवंबर को पूजा की जाएगी. कहा जा रहा है कि ये कांतारा का प्रीक्वल होगा यानि फिल्म के पहले की कहानी दिखाई जाएगी. इस पीरियड ड्रामा के लिए एक बड़ा और ग्रैंड सेट बनाया जा रहा है. मुहूर्त शॉट में अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी, निर्माता विजय किरागंदूर और दूसरे कलाकार मौजूद रहने वाले हैं जिसके बाद इसकी ऑफिशियल फोटोग्राफी भी होगी. हालांकि नए पार्ट में कास्ट में कितना बदलाव होगा इसे लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है.