Srikanth Trailer: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की एक्टिंग और फिल्मों को लोग बहुत पसंद करते हैं. अभिनेता हर बार एक खास तरह का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीत लेते हैं. जल्द ही उनकी नयी फिल्म रिलीज होने वाली है, जिसका नाम 'श्रीकांत' (Srikanth) है. मूवी का धमाकेदार ट्रेलर आउट हो गया है. बता दें कि फैंस को कुछ मिनट को ट्रेलर इतना पसंद आया है कि लोग फिल्म को विक्रांत मैसी की '12 फेल' से कंपेयर कर रहे हैं. आइए जानते हैं 'श्रीकांत' के ट्रेलर में क्या खास है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दमदार है 'श्रीकांत' का ट्रेलर 


'श्रीकांत' का दमदार ट्रेलर आउट हो गया है. ट्रेलर की शुरुआत होती है कमाल के डायलॉग के साथ. ट्रेलर में राजुकमार राव क्लास रूम में श्रीकांत बन देश का पहला दृष्टिहीन प्रेसिडेंट बनने की बात करते नजर आ रहे हैं.  श्रीकांत बोला की कहानी इस फिल्म में बहुत ही बढ़िया तरीके से दिखाई जाएगी. उनके साथ अलाया भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी. ट्रेलर में सादगी के साथ हर एक सीन को शानदार तरीके से दिखाया गया है.


आखिर बादशाह ने क्यों छुए 2 साल छोटे अरिजीत सिंह के पैर? बोले - 'मैं हमेशा बाथरूम सिंगर रहूंगा'



खास है फिल्म की कहानी


श्रीकांत बोला की कहानी को इस फिल्म में दिखा जाएगा, जो एक  मशहूर इंडस्ट्रियलिस्ट हैं. बोलैंट इंडस्ट्रीज के संस्थापक श्रीकांत बोला की सच्ची कहानी फिल्म के जरिए दिखाकर लोगों को इंस्पायर किया जाएगा. अच्छे संदेश के साथ फिल्म को बनाया गया है. हालांकि, ट्रेलर का छोटा सा हिस्सा भी बोर नहीं कर रहा है.  



तलाक के बाद सुचित्रा कृष्णमूर्ति करती थीं दोस्तों को इंप्रेस करने की कोशिश, बन गया था मजाक


कब रिलीज हो रही है 'श्रीकांत'


तुषार हीरानंदानी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. वहीं, जगदीप सिद्धू और सुमित पुरोहित  ने मूवी को लिखा है. फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. बता दें कि फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं.