SRK Mannat: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपना ऐसा नाम और करियर बनाया है कि आने वाले दशकों में उनका नाम एक मिसाल की तरह पेश किया जाएगा. शाहरुख ने अपनी क्वीन गौरी को भी सक्सेसफुल बनने में खूब मदद की हैं. गौरी के हर मोड़ पर शाहरुख ने उनका हाथ थाम कर उनकी मदद की हैं. अगर शाहरुख इंडस्ट्री के बादशाह कहे जाते हैं तो उसी तरह गौरी ने भी अपने आपको इतना सक्सेसफुल बनाया है कि वो बॉलीवुड की क्वीन कहलाती हैं. इंटीरियर डिजाइनिंग की दुनिया में गौरी खान एक बड़ा नाम और चेहरा है. उनके डिजाइन्स ना सिर्फ सेलिब्रिटीज को पसंद आते हैं बल्कि आम जनता भी उनके डिजाइन्स  के फैन हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरी ने की मन्नत के अंदीर की तस्वीर शेयर


यहां तक कि शाहरुख के मन्नत को गौरी खान ने खुद ही डिजाइन किया है. अगर शाहरुख चाहते तो वो दुनिया के बड़े से बड़े डिजाइनर को हायर कर सकते थे लेकिन जब उनकी खुद की पत्नी इतनी बड़ी और टैलेंटेड डिजाइनर हो तो कोई इंसान अपने पैसै बाहर क्यो खर्च करेगा. गौरी ने अपने घर के एक-एक कोने को बड़े ही प्यार से सजाया है. मन्नत का हर एक कोना बेहद खास है. इसके साथ ही गौरी ने इंटीरियर डिजाइनिंग पर किताबें भी लिखी हैं और हसीना एक प्रोफेसर भी हैं. वो इंटीरियर डिजाइनिंग की क्लासेज भी देती हैं. गैरी ने हाल ही में मन्नत की तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो काफी स्टनिंग दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में गौरी ब्लू जीन्स और ब्लू डेनिम जैकट को ब्लैक कलर के टी-शर्ट के साथ कैरी किया है. अपने इस पूरे लुक को हसीना ने बेज कलर के शू के साथ कंप्लीट किया है.



सिद्धार्थ मल्होत्रा, जैकलिन फर्नांडीस का घर किया डिजाइन


बता दें गौरी खान ने बॉलीवुड में कई सेलिब्रिटीज के घर को डिजाइन किया है. इस लिस्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा, जैकलिन फर्नांडीस, करण जौहर जैसे सितारों का नाम शामिल है. गौरी ने अपनी ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा हैं, 'घर एक ऐसी जगह है जहां हम वास्तव में खुद हो सकते हैं... और इसे कैसे डिज़ाइन किया गया है यह बहुत कुछ बताता है. अगर आप डिज़ाइन पर मेरे विचार जानना चाहते हैं तो मेरी कॉफी टेबल पर रखे हुक को पढ़ सकते हैं.'