Stree 2 Teaser Out: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर 'स्त्री 2' साल की मच अवेटिड हॉरर-कॉमेडी में से एक है. फैंस इस फिल्म का  बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आज यानी 25 जून को लंबे इंतजार के बाद फिल्म का पहला टीजर आउट हो गया है. इसे पहले सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था, लेकिन आज इसे इंटनेट पर जारी कर दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'मुंज्या' के साथ सिनेमाघरों में 'स्त्री 2' का टीजर (Stree 2 Teaser Out) अब आखिरकार सभी के लिए सोशल मीडिया पर आ गया है. टीजर में राजकुमार राव (Rajkummar Rao), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी सबको एक बार फिर से एक साथ हंसाते और डराते हुए देखा जा सकता है. इस टीजर को जारी करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ''इस बार चंदेरी में आजादी के दिन होगा आतंक! लीजेंड इस स्वतंत्रता दिवस को 15 अगस्त को लौट रही है!''


तो क्या बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी में गए थे भैया लव? मीडिया रिपोर्ट पर तोड़ी चुप्पी


'स्त्री 2' का टीजर है बेहद मजेदार
टीजर की शुरुआत राजकुमार राव और अन्य लोगों से होती है, जो स्त्री की मूर्ति पर दूध चढ़ा रहे हैं. गांव में अफरा-तफरी मच जाती है, क्योंकि वे बार-बार कहते हैं 'स्त्री वापस आ गई'. स्त्री के किरदार में श्रद्धा कपूर की भी झलक देखने को मिल रही है. इस टीजर में तमन्ना भाटिया भी नजर आ रही हैं. इस टीजर के सामने आते ही फैन्स ने भी इस पर मजेदार कमेंट करने शुरू कर दिए हैं. फैन्स इसे 'साल का बेस्ट टीजर' बता रहे हैं.



डराने के साथ खूब हंसाने का भी वादा करती है फिल्म
पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. यह फिल्म डराने के साथ-साथ हंसाने वाली दुनिया में वापस ले जाने का वादा करती है. 'स्त्री 2' में एक बार फिर से स्त्री पुरुषों को डराने के लिए वापस आ रही है. फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. काफी देरी के बाद 'स्त्री 2' आखिरकार पिछले साल जुलाई में फ्लोर पर आई थी.


Kangana Ranaut ने शेयर किया Emergency का नया पोस्टर, 6 सितंबर को देगी सिनेमाघरों में दस्तक


2018 में आई थी 'स्त्री'
'स्त्री' 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म की जमकर तारीफ हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर भी धुआंधार कमाई हुई थी. फिल्म के गानों 'मिलेगी-मिलेगी' और 'आओ कभी हवेली' पर चार्ट में टॉप पर थे. ऑडियन्स को नोरा फतेही का आइटम सॉन्ग 'कमरिया' भी बेहद पसंद आया था. 'स्त्री 2' को  अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है और दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स ने इसे प्रोड्यूस किया है.