तो क्या बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी में गए थे भैया लव? मीडिया रिपोर्ट पर तोड़ी चुप्पी
Advertisement
trendingNow12307194

तो क्या बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी में गए थे भैया लव? मीडिया रिपोर्ट पर तोड़ी चुप्पी

Sonakshi Sinha Brother Luv Slams Media Report: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल रविवार, 23 जून को शादी के बंधन में बंध गए. कपल ने सिविल मैरिज के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा, जिसमें बॉलीवुड जगत की तमाम हस्तियां शामिल हुईं. सोनाक्षी की शादी से उनके भाइयों की तस्वीरें सामने नहीं आने पर अंदाजा लगाया जा रहा था कि उनके भाई इस शादी में शामिल नहीं हुए थे. लेकिन अब सोनाक्षी के भाई लव ने इन सब दावों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में नहीं जाने की खबरों पर लव सिन्हा का जवाब

Sonakshi Sinha Brother Luv Slams Media Report: सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने उस मीडिया रिपोर्ट की आलोचना की है, जिसमें दावा किया गया है कि वह 23 जून को अपनी बहन और एक्ट्रेस की शादी और रिसेप्शन में शामिल नहीं हुए थे. लव सिन्हा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक रिपोर्ट को शेयर करते हुए सवाल उठाया और कहा कि उन्हें बेहतर सोर्स ढूंढने की जरूरत है.

लव सिन्हा (Luv Sinha) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस रिपोर्ट को शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'एक सोर्स. इन्हें एक बैटर सोर्स की जरूरत है.' दरअसल, इस रिपोर्ट में सवाल उठाया गया था कि लव अपनी बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी और रिसेप्शन में शामिल नहीं हुए थे.

fallback

सोर्स के हवाले से कहा गया था कि सोनाक्षी के भाई शामिल नहीं हुए
बता दें कि हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोर्स ने कहा था कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के माता-पिता शादी में शामिल हुए और इस दिन को लेकर बहुत एक्साइटेड भी थे. हालांकि, उनके भाई शादी और रिसेप्शन में नहीं आए. फोटोग्राफरों ने अंत तक दोनों को वेन्यू में एंट्री करते हुए नहीं देखा. और सभी को यह सचमुच अजीब लगा.''

कौन हैं हुमा कुरैशी के रुमर्ड बॉयफ्रेंड रचित सिंह? Sonakshi Zaheer की Wedding से फोटोज हो रहीं वायरल

लव सिन्हा ने जवाब देने के लिए मांगा था 1-2 दिन का वक्त
हिंदुस्तान टाइम्स ने लव सिन्हा से भी इस बारे में बात की थी. पोर्टल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक लव सिन्हा ने कहा था, ''कृपया एक या दो दिन का समय दें. यदि मुझे लगेगा कि मैं कर सकता हूं तो मैं आपके सवाल का जवाब दूंगा. पूछने के लिए धन्यवाद.'' रिपोर्ट के अनुसार, लव सिन्हा ने अफवाहों का खंडन नहीं किया या अपनी कथित गैरमौजूदगी के बारे में सवाल को टाला नहीं. 

5 महीने में एक्टर ने घटाया 26 किलो से ज्यादा वजन, फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

शादी की तस्वीरों में भाइयों के नजर नहीं आने पर उठे थे सवाल
बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रविवार, 23 जून को सिविल मैरिज की. शादी के बाद कपल ने एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी रखी. सोनाक्षी सिन्हा की शादी के दौरान पिता शत्रुघ्न सिन्हा और मां पूनम सिन्हा उनके साथ खड़े हुए नजर आए. सोनाक्षी सिन्हा द्वारा शेयर की गई और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में एक्ट्रेस के भाई नजर नहीं आ रहे थे, जिसके बाद अफवाहें उड़नी शुरू हुईं.

Trending news