Athiya Shetty Pregnancy Rumors: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सुनील शेट्टी इन दिनों 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित के साथ डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के सीजन 4 में बतौर जज नजर आ रहे हैं. इस शो को कॉमेडियन भारती सिंह होस्ट कर रही हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी की प्रेग्नेंसी के कयास लगने लगे हैं. वीडियो पर काफी सारे कमेंट्स भी आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अथिया शेट्टी ने 2023, जनवरी में क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी की थी. वहीं, इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस भी अथिया के प्रेग्नेंसी को लेकर तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं. दरअसल, ये वीडियो 'डांस दीवाने' सीजन 4 के सेट का है. जहां शो की होस्ट भारती सिंह और सुनील शेट्टी नाना बनने की बात करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच सुनील कुछ ऐसा कह देते हैं, जिसके बाद फैंस उनके नाना बनने और अथिया की प्रेग्नेंसी के कयास लगाने लगे. 



क्या सच में नाना बनने वाले हैं सुनील? 


हालांकि, इसके बाद भारती और सुनील नाना बनने के बाद उनके लुक को लेकर बात करने लगते हैं. हालांकि, वीडियो में सुनील की बात सुनने के बाद ज्यादाततर फैंस अथिया की प्रेग्नेंसी की बातें कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि क्या सच में वो नाना बने वाले हैं. बता दें, अथिया और केएल राहुल की शादी को सालभर हो चुका है. फिलहाल, उनके पैरेंट्स बनने की कोई खबर किसी की और से सामने नहीं आई है और न ही उनकी ओर से इसको लेकर कोई बयान जारी किया गया है.