Gadar 2 BO Collection First Day: गदर 2 (Gadar 2) रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मच चुका है. सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म का ओपनिंग डे का कलेक्शन वैसा ही रहा है जैसी उम्मीद की जा रही थी. फिल्म लोगों को काफी पसंद आई है और बंपर एडवांस बुकिंग के बाद ज्यादातर सिनेमाघर 50 फीसदी से ज्यादा फुल रहे जो एक अच्छा इशारा है फिल्म के कलेक्शन को लेकर.
 
4 हजार स्क्रीन पर हुई है रिलीज
सनी देओल स्टारर गदर 2 देश भर की लगभग 4 हजार स्क्रीन पर रिलीज हुई है. जो बड़ी बात है. फिल्म के लिए लोगों में क्रेज पहले से ही था और अब जब फिल्म रिलीज हुई तो दर्शक इसे प्यार देने सिनेमाघर पहुंच रहे हैं. पिंकविला के मुताबिक फिल्म ने पहले ही दिन सिक्सर मार दिया है और बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ का कलेक्शन भी कर लिया है. हालांकि ये एक संभावित आंकड़ा है. शनिवार को ये पूरा साफ हो जाएगा कि फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन कैसा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वीकेंड पर हो सकती है छप्पर फाड़ कमाई
वहीं वीकेंड का फायदा गदर 2 को मिल सकता है. शनिवार और रविवार को हॉलीडे है तो वहीं मंगलवार को 15 अगस्त की भी छुट्टी है ऐसे में अगले चार दिनों में फिल्म और भी कमाई कर सकती है. हालांकि गदर 2 का मुकाबला ओएमजी से है और फिल्म को भी अच्छे रिव्यू मिले हैं. ऐसे में कॉम्पीटिशन तो जबरदस्त है लेकिन गदर 2 की आंधी में कुछ भी हो सकता है. 23 साल पहले रिलीज गदर में भी ऐसा ही हुआ था. किसी ने भी नहीं सोचा था कि क्या कमाल होने वाला है और इस बार भी फिल्म का वही जादू चल गया है. वैसे फिल्म की प्रमोशन के लिए पूरी स्टार कास्ट ने ताकत झोंक दी थी. सनी और अमीषा के अलावा फिल्म में उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर भी हैं.