Sunny Deol Birthday: बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल आज, 19 अक्टूबर को अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर फैंस सोशल मीडिया के जरिए उनको ढेर सारी बधाई दे रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने भी अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म 'जाट' का धमाकेदार पोस्टर जारी किया है, जिसको देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है. जारी पोस्टर में एक देओल एक बार फिर एंग्री यंग मैन के अवतार में नजर आने वाले हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पोस्टर देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है सनी देओल एक बार फिर बड़े पर्दे पर गदर मचाने के लिए तैयार है और उनके फैंस बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं. पोस्टर में सनी अपने हाथ में एक बड़ा सा पंखा पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन गोपीचंद मालिनेनी कर रहे हैं, जिसको मैथरी मूवी मेकर्स ने प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये फिल्म एक दमदार एक्शन से भरपूर कहानी का वादा करती है. जैसा पहले कभी नहीं देखा गया. सनी के इस पोस्टर को खूब पसंद किया जा रहा है. 



सनी देओल की एक और धमाकेदार फिल्म 


अपने दमदार अंदाज और शानदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले सनी देओल अब निर्देशक गोपीचंद मलिनेनी के साथ काम करने जा रहे हैं. मलिनेनी को इंटेंस एक्शन और दिलचस्प कहानियों को जोड़ने के लिए जाना जाता है और ये सहयोग दर्शकों के लिए एक बेहतरीन सिनेमाई अनुभव लेकर आएगा. इस फिल्म में सनी देओल के अलावा रणदीप हुड्डा, सैयामी खेर और रेजिना कैसेंड्रा जैसे शानदार कलाकार नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और इसके बड़े पर्दे पर आने का इंतजार कर रहे हैं. 


इस खौफनाक हॉरर शो का हिस्सा रह चुकी हैं नेहा धूपिया, जिसे देख लगता था डर; उड़ जाती थी नींद; हर हफ्ते रहता था इंतजार



2025 में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है फिल्म


पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म निर्माता इस फिल्म 'जाट' को 2025 के गणतंत्र दिवस के आसपास रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं और इसकी आधिकारिक घोषणा जल्द की जा सकती है. इसके अलावा एस थमन इस फिल्म का म्यूजिक तैयार कर रहे हैं, जबकि ऋषि पंजाबी सिनेमैटोग्राफी की ज़िम्मेदारी संभाल रहे हैं. फिलहाल, इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है. बता दें, इससे पहले सनी देओल को आखिरी बार पिछले साल रिलीज हुई 'गदर 2' में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.