Sunny Deol Family: कई लोग सनी देओल (Sunny Deol) को उनकी फिल्मों घायल, गदर-एक प्रेम कथा (Gadar Ek Prem Katha) और अपने (Apne) जैसी के लिए जानते हैं  लेकिन सनी अपनी प्राइवेट लाइफ को हमेशा लाइमलाइट से दूर रखने में यकीन करते हैं.खासकर उनकी शादीशुदा लाइफ कभी सुर्ख़ियों में नहीं रहती है और उनकी पत्नी पूजा देओल (Pooja Deol) भी लाइमलाइट से कोसों दूर ही रही हैं. इसके अलावा सनी की मां प्रकाश कौर भी पब्लिकली सामने आने से बचती हैं.. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2013 में एक इंटरव्यू में जब सनी देओल से पूछा गया कि देओल परिवार की महिलाएं लाइमलाइट में आने से क्यों शर्माती हैं तो उन्होंने दिलचस्प जवाब देते हुए कहा कि यह उनका अपना फैसला था. उन्होंने कहा, 'न तो मेरी मां और न ही मेरी पत्नी को लाइमलाइट से दूर रहने के लिए मजबूर किया गया. मेरी पत्नी का अपना व्यक्तित्व है. उन्हें हमेशा अपने फैसले लेने की आजादी रही है. पब्लिकली सामने न आना उनका अपना फैसला है. जैसा कि मैंने कहा, न तो मेरे पिता (धर्मेंद्र) और न ही मैंने अपने परिवार की महिलाओं को हमारे नियमों का पालन करने के लिए मजबूर किया है.”



बता दें कि हेमा मालिनी (Hema Malini)  के साथ दूसरी शादी से पहले धर्मेंद्र (Dharmendra) पहले से ही प्रकाश कौर (Prakash Kaur) से शादी कर चुके थे और उनके तब चार बच्चे थे, सनी देओल, बॉबी देओल और दो बेटियां अजेयता और विजेयता. वहीं सनी की पूजा से शादी 1984 में हुई थी. ये भी एक अरेंज मैरिज थी. कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी उस समय फिल्म बेताब से अपना डेब्यू कर रहे थे इस वजह से धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि उनकी शादी की भनक किसी को लगे नहीं तो उनका करियर बर्बाद हो जाता. यही वजह है कि पूजा से सनी की शादी को लंबे वक्त तक सीक्रेट रखा गया था. 



वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी देओल अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर का बहुप्रतीक्षित सीक्वल लेकर आएंगे. जहां गदर को महज 19 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया था, वहीं गदर 2 कथित तौर पर 100 करोड़ रुपये के बजट में बनी है. गदर 2 में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, मनीष वाधवा और रोहित चौधरी के अलावा सिमरत कौर, गौरव चोपड़ा, मीर सरवर, अनिल जॉर्ज और लव सिन्हा भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे. इसके अलावा, उनके पास सूर्या, अपने 2, लाहौर 1947 और महाराणा प्रताप जैसी फिल्में भी हैं.