Dono Movie Teaser Rajveer Deol: सनी देओल के बड़े बेटे करन देओल (Karan Deol) के बाद अब उनके छोटे सरताज राजवीर देओल (Rajveer Deol) ने बॉलीवुड डेब्यू के लिए कमर कस ली है. उनकी फिल्म दोनों (Dono Movie) की पहली झलक शेयर कर दी गई है जिसमें उनके अपोजिट मशहूर एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ठकेरिया (Paloma) हैं और टीजर में दोनों की जोड़ी काफी इम्प्रेसिव लग रही है. राजश्री प्रोडक्शन से दोनों अपने करियर का आगाज करने जा रहे हैं. फिल्म एक रोमांटिक जोनर की लग रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खूबसूरत है टीजर
टीजर काफी खूबसूरत भी है और रोमांस वाली फीलिंग से भरा हुआ भी. दो अनजाने जिनकी मुलाकात दोस्त की शादी में होती है और फिर इनकी लव स्टोरी का किस तरह आगाज होता है ये जर्नी खूबसूरती से दिखाई गई है और राजश्री कैंप हर बार की तरह इसमें खरा उतरा है. राजवीर और पलोमा की ये पहली फिल्म है लेकिन इसमें ये ऑन स्क्रीन कपल खाफी इम्प्रेसिव लग रहा है. 



काफी समय से राजवीर देओल के डेब्यू की खबरें आ रही थीं और अब ये फाइनली रिवील कर दिया गया है कि पलोमा के साथ वो डेब्यू करेंगे. मैंने प्यार किया मूवी के 33 साल बाद एक नई लव स्टोरी के साथ राजश्री कमबैक कर रहा है. इसके बीच में उन्होंने ढेरों रोमांटिक फिल्में बनाई लेकिन वो अलग तरह की थीं. मैंने प्यार किया में प्रेम और सुमन की कहानी लोगो को खूब भाई तो अब देव और मेघना फिर से प्यार की नई कहानी लेकर सिनेमाघरों में हाजिर होने वाले हैं. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कुछ भी रिवील नहीं किया गया है लेकिन जल्द ही इसकी रिलीज की बात कही जा रही है उससे पहले फिल्म के ट्रेलर का इंतजार बेसब्री से है. 


सनी देओल ने भी की थी रोमांटिक फिल्म से शुरुआत
सनी देओल की पहली फिल्म थी बेताब. जो एक रोमांटिक ड्रामा थी और भाई करन देओल के बाद अब राजवीर भी रोमांटिक फिल्मों से ही आगाज करने जा रहे हैं.